बगोदर : लापता ट्रक चालक की कुएं में मिली लाश

बगोदर : बगोदर थाना इलाके के अटका लक्षीबागी गांव में जीटी रोड के किनारे स्थित एक कुएं में मंगलवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. मृतक की पहचान बिहार के गया निवासी पप्पू यादव (22) के रूप में की गयी. पप्पू लक्षीबागी निवासी संजीत मेहता के ट्रक का चालक बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 25, 2019 8:58 AM
बगोदर : बगोदर थाना इलाके के अटका लक्षीबागी गांव में जीटी रोड के किनारे स्थित एक कुएं में मंगलवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. मृतक की पहचान बिहार के गया निवासी पप्पू यादव (22) के रूप में की गयी. पप्पू लक्षीबागी निवासी संजीत मेहता के ट्रक का चालक बताया जा रहा है. मंगलवार की सुबह शव मिलने की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस निरीक्षक रामनारायण चौधरी व बगोदर थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह पहुंचे. कुएं से शव को निकाला गया. शव को देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि मौत दो-तीन दिन पूर्व हुई होगी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.
परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका :
इधर घटनास्थल पर मृतक के पिता राजेंद्र यादव भी अन्य परिजनों के साथ लक्षीबागी पहुंचे. उन्होंने बताया कि पप्पू आठ दिनों से लापता था. उसका मोबाइल भी बंद था. काफी खोजबीन की गयी. बाद में कुएं से निकले शव को देखने पर जानकारी मिली.

Next Article

Exit mobile version