गिरिडीह : सड़क हादसे में दो की मौत, एक घायल

कोडरमा-जमुआ मुख्य मार्ग पर चांदगर गांव के समीप घटी घटना गिरिडीह/हीरोडीह : कोडरमा-जमुआ मुख्य मार्ग पर चांदगर गांव के पास रविवार देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतकों में हीरोडीह थाना क्षेत्र के करिहारी निवासी पंकज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2019 9:44 AM
कोडरमा-जमुआ मुख्य मार्ग पर चांदगर गांव के समीप घटी घटना
गिरिडीह/हीरोडीह : कोडरमा-जमुआ मुख्य मार्ग पर चांदगर गांव के पास रविवार देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतकों में हीरोडीह थाना क्षेत्र के करिहारी निवासी पंकज राणा, 32 वर्ष और मंटू राणा 24 शामिल हैं. घायल युवक लखन पंडित का पुत्र विक्की चक्रम (24) है.
पंकज राणा हैदराबाद में काम करता था और दो दिन पूर्व सूर्याही पर्व में शामिल होने घर आया था. उसे दो पुत्री और एक पुत्र है. वहीं मंटू राणा केदार राणा का इकलौता पुत्र था.
रविवार की देर रात को पंकज, मंटू व विक्की एक ही बाइक पर सवार होकर किसी रिश्तेदार के यहां से सूर्याही पर्व में शामिल होकर घर लौट रहे थे. इसी क्रम में राजधनवार व हीरोडीह थाना क्षेत्र की सीमा पर चांदगर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से ठोकर मार दी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस 108 से तीनों को अस्पताल भेजवाया, जहां चिकित्सकों ने मंटू व पंकज को मृत घोषित कर दिया.
एंबुलेंस चालक ने बरती लापरवाही : इधर, मृतक के परिजनों ने स्वास्थ्य विभाग द्वारा चलवाये जा रहे 108 वाहन जेएच 01सीइ 1056 के चालक पर जानबूझ कर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.
परिजनों का कहना है कि घटनास्थल से महज पांच किलोमीटर दूर धनवार स्थित रेफरल अस्पताल या फिर जमुआ रेफरल अस्पताल है. चालक इन दोनों अस्पतालों में ले जाने के बजाय कई किलोमीटर घुमाते हुए बिरनी ले गया, जिससे काफी देर हो गयी.

Next Article

Exit mobile version