ऑटो पलटने से आधा दर्जन लोग घायल

गिरिडीह-जामताड़ा मुख्य मार्ग पर गांडेय के डाक-बंगला के पास घटी घटना ईद के त्योहार पर केरल से मजदूरी कर लौट रहे थे सभी अपने घर गांडेय : गिरिडीह-जामताड़ा मुख्य मार्ग पर गांडेय के डाक-बंगला के समीप गुरुवार की सुबह ऑटो पलटने से छह लोग घायल हो गये. आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए सीएचसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 31, 2019 3:21 AM

गिरिडीह-जामताड़ा मुख्य मार्ग पर गांडेय के डाक-बंगला के पास घटी घटना

ईद के त्योहार पर केरल से मजदूरी कर लौट रहे थे सभी अपने घर

गांडेय : गिरिडीह-जामताड़ा मुख्य मार्ग पर गांडेय के डाक-बंगला के समीप गुरुवार की सुबह ऑटो पलटने से छह लोग घायल हो गये. आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए सीएचसी गांडेय लाया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए सभी को सदर अस्पताल गिरिडीह रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार प्रखंड के गिरनियां, रकसकुटो, महजोरी, तुरुकतोपा गांव के अब्दुल सत्तार, गुलाम सरवर, मो. दुलो समेत 10 व्यक्ति केरल में रहकर मजदूरी करते थे. ईद को लेकर गुरुवार सुबह पैसेंजर ट्रेन से महेशमुंडा रेलवे स्टेशन में उतरने के बाद सभी एक ऑटो में सवार होकर अपने घर आ रहे थे.

इसी क्रम में गांडेय बाजार स्थित डाक-बंगला के समीप अचानक बीच सड़क पर एक भैंस के आ जाने से ऑटो असंतुलित होकर पलट गया. जिससे उसमें सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना की सूचना पर आनन-फानन में घायलों को सदर अस्पताल गिरिडीह भेजा गया. जहां गंभीर रूप से जख्मी गुलाम सरवर को बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेज दिया गया. इधर, घटना की सूचना पर डोकीडीह पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मो. शाकिर हुसैन समेत कई अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल-चाल लिया.

Next Article

Exit mobile version