सीएसपी संचालक से लूट मामले की जांच हुई तेज

इंस्पेक्टर ने की घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ गांडेय : बुधवार की सुबह एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र, गांडेय में संचालक को गोली मार कर हुई लूट मामले की जांच तेज हो गयी है. घटना के दूसरे दिन गांडेय सर्किल के इंस्पेक्टर जेके ठाकुर ने घटनास्थल का मुआयना किया और स्थानीय लोगों से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2019 1:40 AM

इंस्पेक्टर ने की घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ

गांडेय : बुधवार की सुबह एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र, गांडेय में संचालक को गोली मार कर हुई लूट मामले की जांच तेज हो गयी है. घटना के दूसरे दिन गांडेय सर्किल के इंस्पेक्टर जेके ठाकुर ने घटनास्थल का मुआयना किया और स्थानीय लोगों से पूछताछ की. इस क्रम में इंस्पेक्टर श्री ठाकुर ने ग्राहक सेवा केंद्र से सटे दुकान-प्रतिष्ठान, होटल व पेट्रोल पंप कर्मियों से भी घटना से संबंधित जानकारी ली.
जांच के क्रम में ग्राहक सेवा केंद्र के सामने अवस्थित बाबा फ्यूल नामक पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी को देखा गया, लेकिन यहां का सीसीटीवी बंद मिला. श्री ठाकुर ने बताया कि पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरा के बंद रहने की जानकारी ली जायेगी. इंस्पेक्टर श्री ठाकुर ने कहा कि सीएसपी संचालक को गोली मार पर लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. जल्द ही इस मामले को उद‍्भेदन कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version