निर्माणाधीन भवन की खिड़की पर रखी ईंंट गिरी, बच्चे की मौत

घटना देवरी थाना क्षेत्र डहुआटांड़ गांव की देवरी : निर्माणाधीन भवन के खिड़की पर रखी ईंट के गिरने से दो वर्षीय मासूम की मौत हो गयी. घटना देवरी थाना क्षेत्र डहुआटांड़ गांव की है. बताया जाता है की बेंगाबाद थाना क्षेत्र के मुंडराडीह गांव निवासी हदीश अंसारी का दो वर्षीय पुत्र एहसान अपनी मां रजिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 3:37 AM

घटना देवरी थाना क्षेत्र डहुआटांड़ गांव की

देवरी : निर्माणाधीन भवन के खिड़की पर रखी ईंट के गिरने से दो वर्षीय मासूम की मौत हो गयी. घटना देवरी थाना क्षेत्र डहुआटांड़ गांव की है. बताया जाता है की बेंगाबाद थाना क्षेत्र के मुंडराडीह गांव निवासी हदीश अंसारी का दो वर्षीय पुत्र एहसान अपनी मां रजिया खातून के साथ दो दिन पूर्व में देवरी थाना क्षेत्र के डहुआटांड़ स्थित अपने नाना बहादुर मिंया के घर आया हुआ था.
सोमवार की दिन के करीब डेढ़ बजे रजिया अपने मायके के निर्माणाधीन भवन के नीचे बैठकर पुत्र एहसान को दोपहर का खाना खिला रही थी. खाना खिलाने के बाद एहसान ने पानी मांगा तो रजिया घर के अंदर गयी.
इसी क्रम में घर की छत के ऊपरी भाग (दूसरी मंजिल) की खिड़की पर रखी ईंट एहसान के सर पर गिर गया. ईंट गिरने के बाद मौके पर ही मासूम एहसान की मौत हो गयी. घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. गांव के समाजिक कार्यकर्ताओं ने परिजनों को ढांढ़स बंधाया गया. इधर, घटना की सूचना पर एहसान के घर के सदस्य मुंडराडीह से डहुआटांड़ पहुंचे उसके शव को घर ले गये.
दस मिनट पहले फोन पर पिता ने की थी बात : घटना से 10 मिनट पहले एहसान से उसके पिता हदीश अंसारी ने फोन पर बात की थी. बताया जाता है की हदीश अंसारी वर्तमान समय में हैदराबाद में है, उसने फोन पर अपने पुत्र को सड़क की तरफ नहीं खेलने जाने को कहा था. अपनी तुतली जबान में एहसान ने पिता को सड़क के तरफ नहीं जाने का भरोसा भी दिलाया गया था.

Next Article

Exit mobile version