संवैधानिक अधिकारों का हो रहा है हनन : हेमंत

भाजपा शासनकाल से जनता त्रस्त : बाबूलाल सदर प्रखंड के जसपुर में झामुमो प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा गिरिडीह : सदर प्रखंड के जसपुर में गुरुवार को गिरिडीह लोस क्षेत्र के झामुमो प्रत्याशी जगरनाथ महतो के पक्ष में चुनावी सभा हुई. मौके पर झामुमो के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन व झाविमो केंद्रीय अध्यक्ष […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 10, 2019 2:58 AM

भाजपा शासनकाल से जनता त्रस्त : बाबूलाल

सदर प्रखंड के जसपुर में झामुमो प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा

गिरिडीह : सदर प्रखंड के जसपुर में गुरुवार को गिरिडीह लोस क्षेत्र के झामुमो प्रत्याशी जगरनाथ महतो के पक्ष में चुनावी सभा हुई. मौके पर झामुमो के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन व झाविमो केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी मुख्य रूप से मौजूद थे. श्री सोरेन ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता के संवैधानिक अधिकारों का हनन हो रहा है. आज देश में विकट स्थिति है. यह सरकार आदिवासी-मूलवासी के खिलाफ निर्णय ले रही है. युवा वर्ग बेरोजगारी का दंश झेल रहा है. जनता विकास से वंचित है.

उन्होंने आजसू पर भी जमकर निशाना साधा. श्री मरांडी ने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता से जो वादा किया था उसे पूरा नहीं किया गया. आज बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई समेत अन्य समस्याओं से जनता त्रस्त है. भाजपा सिर्फ जनता को सब्जबाग दिखा रही है. ऐसे में सबको एनडीए से सचेत रहने की जरूरत है. मौके पर झामुमो केंद्रीय महासचिव सुदिव्य कुमार सोनू, जिलाध्यक्ष संजय सिंह, महालाल सोरेन, हींगामुनी मुर्मू, दिनेश यादव, निजामुद्दीन अंसारी, कांग्रेस के नरेंद्र कुमार सिन्हा, महमूद अली खान समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version