पीरटांड़ में नक्सलियों ने जन अदालत लगा कर मुखिया और उनके पुत्र की पिटाई की, बोलेरो फूंकी

गिरिडीह : नक्सली संगठन भाकपा माओवादी ने खुखरा थाना इलाके के बदगावां मुखिया गिरजा शंकर महतो व उसके पुत्र ओम प्रकाश महतो को जन अदालत लगाकर पीटा. इसके बाद मुखिया की बोलेरो भी जला दी. घटना बुधवार शाम की है. घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह लगभग 10 बजे पुलिस को दी गयी. मुखिया का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 28, 2018 6:34 AM
गिरिडीह : नक्सली संगठन भाकपा माओवादी ने खुखरा थाना इलाके के बदगावां मुखिया गिरजा शंकर महतो व उसके पुत्र ओम प्रकाश महतो को जन अदालत लगाकर पीटा. इसके बाद मुखिया की बोलेरो भी जला दी. घटना बुधवार शाम की है. घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह लगभग 10 बजे पुलिस को दी गयी. मुखिया का पुत्र ओमप्रकाश टाइगर फोर्स का पीरटांड़ प्रखंड अध्यक्ष है. बता दें कि टाइगर फोर्स के सुप्रीमो बाघमारा के भाजपा विधायक ढुल्लू महतो हैं.
बुधवार की शाम लगभग 6.30 बजे 50-60 की संख्या में आये नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया. नक्सलियों ने मुखिया पुत्र ओमप्रकाश से टाइगर फोर्स से त्यागपत्र देने को भी कहा. गुरुवार को मुखिया पुत्र ओमप्रकाश महतो मीडिया के सामने आया और टाइगर फोर्स से इस्तीफा के लिये बाघमारा के भाजपा विधायक ढुल्लू महतो को लिखे पत्र की जानकारी दी. उसने कहा कि पिटाई के दौरान नक्सलियों ने एेसा करने को कहा था.

Next Article

Exit mobile version