गढ़वा : स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष गिरफ्तार

मझिआंव/गढ़वा : मझिआंव स्थित सरकारी आवासीय बालिका विद्यालय की नाबालिग छात्रा के मां बनने के मामले में तीसरे मुख्य अभियुक्त लाल बहादुर मेहता को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. वह विद्यालय की प्रबंध समिति का अध्यक्ष है और बरडीहा थाना क्षेत्र के ओबरा गांव का रहनेवाला है. पुलिस ने टेक्निकल सेल के सहयोग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 28, 2019 7:49 AM

मझिआंव/गढ़वा : मझिआंव स्थित सरकारी आवासीय बालिका विद्यालय की नाबालिग छात्रा के मां बनने के मामले में तीसरे मुख्य अभियुक्त लाल बहादुर मेहता को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. वह विद्यालय की प्रबंध समिति का अध्यक्ष है और बरडीहा थाना क्षेत्र के ओबरा गांव का रहनेवाला है. पुलिस ने टेक्निकल सेल के सहयोग से उसके मोबाइल फोन का लोकेशन ट्रेस कर उसे मझिआंव बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है.

मझिआंव थाना प्रभारी रणविजय सिंह ने बताया कि नाबालिग छात्रा द्वारा दर्ज करायी गयी एफआइआर में लाल बहादुर मेहता पोस्को एक्ट का आरोपी है. कई दिनों से पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. इस मामले में पांच लोगों को नामजद किया गया था.

इनमें से मुख्य आरोपी चंदन कुमार मेहता सरेंडर कर जेल जा चुका है. वहीं, मझिआंव रेफरल अस्पताल की एएनएम निर्मला कुमारी को भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. लाल बहादुर की गिरफ्तारी के बाद मामले के कुल तीन आरोपी पुलिस की पकड़ में आ चुके हैं. इधर, दो अन्य अभियुक्त मझिआंव अस्पताल के प्रभारी डॉ गोविंद सेठ और विद्यालय की तत्कालीन वार्डेन स्नेहलता कुमारी फरार चल रहे हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version