मैगी के पैकेट में मांस मिलने से उपभोक्ताओं में रोष

मैगी बनानेवाली कंपवनी नेस्ले को उपभोक्ता ने की शिकायत गढ़वा : फास्ट फूड जानलेवा है और इससे सेहत पर काफी बुरा असर पड़ता है. आये दिन बीमार लोगों को चिकित्सक फास्ट फूड से दूर रहने की सलाह देते हैं, लेकिन वर्तमान में फास्ट फूड फैश्न में शुमार हो गया है. अधिकतर लोग अपने बच्चों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 4, 2019 1:18 AM

मैगी बनानेवाली कंपवनी नेस्ले को उपभोक्ता ने की शिकायत

गढ़वा : फास्ट फूड जानलेवा है और इससे सेहत पर काफी बुरा असर पड़ता है. आये दिन बीमार लोगों को चिकित्सक फास्ट फूड से दूर रहने की सलाह देते हैं, लेकिन वर्तमान में फास्ट फूड फैश्न में शुमार हो गया है. अधिकतर लोग अपने बच्चों को फास्ट फूड दिलाकर गौरान्वित महसूस करते हैं और बाद में अस्पतालों का चक्कर लगाते हैं. जिला मुख्यालय निवासी पेशे से बैंक मैनेजर दीपक सोलंकी को मैगी के पैकेट में मांस का टुकड़ा मिला है.

दीपक सोलंकी ने बाजार से मैगी के तीन पैकेट खरीदा था. उन्होंने खाने के ख्याल से शुक्रवार को जब उसे निकाल कर खोलना शुरू किया, तो दो पैकेट से मैगी सही सलामत निकला, लेकिन तीसरे पैकेट में उन्हें मांस का टुकड़ा मिला. मैगी के पैकेट में मांस का टुकड़ा देखकर उनके तो होश उड़ गये. उन्होंने पास पड़ोस को खबर देने के साथ- साथ मीडिया को भी सूचना दी. उन्होंने प्रशासन से मामले की गहनता से जांच कर कठोर कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही उन्होंने मैगी बनानेवाली कंपनी नेस्ले में भी मामले की शिकायत दर्ज करायी है.

Next Article

Exit mobile version