बच्चे की मौत, मां घायल

मझिआंव : मझिआंव-विशुनपुरा पथ पर सोनपुरवा गांव के चौधरी टोला पर सोमवार को टेंपो से उतरने के दौरान एक तेज रफ्तार से आ रहे बालू लदे ट्रैक्टर ने मां व उसके नौ वर्षीय बेटे को कुचल दिया. इस हृदय विदारक दु्र्घटना में बच्चे की मौत घटनास्थल पर ही गयी, जबकि मां गंभीर रूप से घायल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 13, 2018 9:27 AM

मझिआंव : मझिआंव-विशुनपुरा पथ पर सोनपुरवा गांव के चौधरी टोला पर सोमवार को टेंपो से उतरने के दौरान एक तेज रफ्तार से आ रहे बालू लदे ट्रैक्टर ने मां व उसके नौ वर्षीय बेटे को कुचल दिया. इस हृदय विदारक दु्र्घटना में बच्चे की मौत घटनास्थल पर ही गयी, जबकि मां गंभीर रूप से घायल हो गयी.

घायल महिला की पहचान राजू चौधरी की पत्नी सरिता देवी के रूप में की गयी है. उसे तत्काल स्थानीय रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने गढ़वा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. बताया गया कि घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने बच्चे विनय कुमार का शव अपने कब्जे में लेते हुए अंत्यपरीक्षण के लिए गढ़वा भेजा गया. जबकि ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया. स्थानीय लोगों के अनुसार महिला अपने बच्चे को मझिआंव रेफरल अस्पताल में इलाज कराकर अपने घर सोनपुरवा टेंपो से से लौट रही थी. घर पहुंचते ही वह जैसे ही टेंपो से उतर रही थी, इसी दौरान ट्रैक्टर चालक ने उन्हें कुचल दिया. इस घटना को लेकर गांव में काफी आक्रोश है.

Next Article

Exit mobile version