‘हजारीबाग महाधिवेशन में अधिक संख्या में पहुंचें’

घाटशिला : घाटशिला के पावड़ा स्थित माझी परगना महाल भवन में रविवार को झारखंड विकास मोरचा की बैठक ग्रामीण जिलाध्यक्ष चौधरी उमेश सिंह की अध्यक्षता में हुई. बैठक में हजारीबाग में आगामी चार और पांच मई को आयोजित होने वाले दो दिवसीय महाधिवेशन को सफल बनाने के लिए चर्चा हुई. श्री सिंह ने बैठक में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2013 1:31 PM

घाटशिला : घाटशिला के पावड़ा स्थित माझी परगना महाल भवन में रविवार को झारखंड विकास मोरचा की बैठक ग्रामीण जिलाध्यक्ष चौधरी उमेश सिंह की अध्यक्षता में हुई.

बैठक में हजारीबाग में आगामी चार और पांच मई को आयोजित होने वाले दो दिवसीय महाधिवेशन को सफल बनाने के लिए चर्चा हुई. श्री सिंह ने बैठक में भाग लेने वाले कार्यकर्ताओं से महाधिवेशन में भाग लेने की अपील की.

कहा गया कि महाधिवेशन में जेवीएम के पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्ष, जिला कार्यकारिणी के सदस्य, केंद्रीय कमेटी समेत मंच, मोरचा और मंडल के सदस्य भाग लेंगे. बैठक में पार्टी संगठन को मजबूत बनाने, जनता की समस्याओं से अवगत होकर समस्याओं का समाधान करने पर भी बल दिया गया.

बैठक में गोपन पड़िहारी, साकेत अग्रवाल, गीता मुमरू, निर्मला शुक्ला, माधुरी राय, जमील अख्तर, मनोज प्रताप सिंह, कोंदरपो भकत, फजल इमाम, साकला मार्डी, रामदास हांसदा समेत अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version