खाद्य सुरक्षा सूची में गांव के किसी व्यक्ति का नाम नहीं

राजा सिमरिया के परसातरी गांव में जनप्रतिनिधियों ने की बैठक, उठा मामला ग्रामीण केरोसिन व अनाज पाने से हो रहे वंचित बासुकिनाथ : जरमुंडी प्रखंड राजा सिमरिया पंचायत के परसातरी गांव में रविवार को जिला परिषद सदस्य जयप्रकाश मंडल ने ग्रामीणों के साथ बैठक की. ग्रामीणों ने उन्हें विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया. खाद्य सुरक्षा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 6:21 AM

राजा सिमरिया के परसातरी गांव में जनप्रतिनिधियों ने की बैठक, उठा मामला

ग्रामीण केरोसिन व अनाज पाने से हो रहे वंचित
बासुकिनाथ : जरमुंडी प्रखंड राजा सिमरिया पंचायत के परसातरी गांव में रविवार को जिला परिषद सदस्य जयप्रकाश मंडल ने ग्रामीणों के साथ बैठक की. ग्रामीणों ने उन्हें विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया. खाद्य सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्डधारियों के नाम सूची में नहीं रहने से लोगों ने केराेसिन तेल एवं अनाज नहीं मिलने की बात कही. जिप सदस्य श्री मंडल ने बताया कि बीस घर के आबादी वाले इस गांव में एक भी परिवार को राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा का लाभ नहीं मिल रहा है. ग्रामीणों में काफी अंसतोष है.
ग्रामीणों ने जिप सदस्य को बताया कि इस गांव को मुख्य रोड से जोड़ने वाली सड़क गड्ढे में तब्दील हो गयी है. वहीं बिजली के अभाव में ग्रामीण 52 रुपये प्रति लीटर केरोसिन तेल खरीद कर डिबरी व लालटेन जलाते हैं. मौके पर विरेंद्र दास, रामलाल दर्वे, नरेश कुंवर, महापद मांझी, ईश्वर परैया आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version