पिस्टल का भय दिखा कर टावर से बैट्री व तार की चोरी

सेल्टर रूम का ताला तोड़ 16 बैट्री व 20 मीटर तार ले उड़े चोर केयरटेकर की शिकायत पर शिकारीपाड़ा थाने मामला दर्ज, छानबीन शुरू दुमका नगर : दुमका में अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. घरों में चोरी, सड़क के किनारे से बाइक की चोरी के बाद अब मोबाइल टावर को भी निशाना बनाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2018 3:51 AM

सेल्टर रूम का ताला तोड़ 16 बैट्री व 20 मीटर तार ले उड़े चोर

केयरटेकर की शिकायत पर शिकारीपाड़ा थाने मामला दर्ज, छानबीन शुरू
दुमका नगर : दुमका में अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. घरों में चोरी, सड़क के किनारे से बाइक की चोरी के बाद अब मोबाइल टावर को भी निशाना बनाने लगे हैं. तीन दिनों के अंदर अपराधियों ने दो मोबाइल टावर से लाखों रुपये के सामान लूट ली है. पहले टावर से सामान चोरी का मामला मसलिया में हुआ था. दूसरा मामला शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के मोहुलपहाड़ी में सामने आया है. जहां अपराधियों ने पिस्टल दिखा कर कर्मियों के सामने ही बैटरी, तार व अन्य सामग्री उठा ले गये.
मामले में टावर का केयरटेकर अशोक मुर्मू ने शिकारीपाड़ा थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ लिखित शिकायत की गयी है. अशोक मुर्मू के अनुसार रविवार रात को उसका छोटा भाई विनोद कुमार मुर्मू गार्ड रूम में सोया था. आधी रात में तार काटने की आवाज मिलने पर दरवाजा खोल कर बाहर निकला तो दो अज्ञात अपराधियों ने विनोद का पकड़ कर पिस्टल सटा दिया तथा जान मारने की धमकी दी. सेल्टर का ताला खोल कर 16 बड़ी बैटरी, 20 मीटर तार व अन्य सामग्री ले गये. मामले में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. ज्ञात हो कि दो दिन पहले मसलिया प्रखंड कार्यालय स्थित बीएसएनएल टावर से चोरों ने केबल तार चुरा लिया था. केबल की कीमत करीब सात लाख रुपये थी. मामले में मसलिया थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

Next Article

Exit mobile version