मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपित शिक्षक को किया गिरफ्तार

पहली पत्नी के साथ रहते हुए सरहज से कर ली है शादी बासुकिनाथ : जरमुंडी थाना क्षेत्र के शिक्षक नवनीत कुमार सिंह ने बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित कर दिया है. 12वीं कक्षा में पढ़नेवाली नबालिग पुत्री व उसकी माता ने जरमुंडी थाने आवेदन देकर पिता पर ही दुष्कर्म का प्रयास व बदसलूकी करने का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2018 6:19 AM

पहली पत्नी के साथ रहते हुए सरहज से कर ली है शादी

बासुकिनाथ : जरमुंडी थाना क्षेत्र के शिक्षक नवनीत कुमार सिंह ने बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित कर दिया है. 12वीं कक्षा में पढ़नेवाली नबालिग पुत्री व उसकी माता ने जरमुंडी थाने आवेदन देकर पिता पर ही दुष्कर्म का प्रयास व बदसलूकी करने का गंभीर आरोप लगाया है. पुलिस निरीक्षक विष्णु प्रसाद चौधरी ने त्वरित कारवाई करते हुए कलयुगी पिता को कुशबाद स्कूल से गिरफ्तार कर जेल भेजा. पुलिस ने बताया कि शिक्षक के मोबाइल में एक सौ से ज्यादा ब्लू फिल्म का वीडियो मिला.

उसकी बेटी ने बताया कि फिल्म चलाकर घर मेें सभी के सामने उसका बाप गलत काम किया करता था. शिक्षक नेे पहली पत्नी के रहते हुए अपने सरहज से ही शादी कर ली है. पहली पत्नी से चार पुत्री व दूसरी पत्नी से एक पुत्री व एक बेटा है. पूछताछ के दौरान उसकी अन्य विवाहित बेटी ने भी आरोपों की पुष्टि की है. आरोपित पिता उत्क्रमित मध्य विद्यालय कुशबाद में शिक्षक हैं. शिक्षक करतूत पर सभी हतप्रभ हैं. इधर, पुलिस ने आवेदन पर धारा 354बी,सी व पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version