आजादी के बाद पहली बार परासी पहुंची बिजली

दुर्गा पूजा पर जगमगायेगा चौक महगामा विधायक अशोक भगत के पहल पर मिली बिजली ठाकुरगंंगटी : ठाकुरगंगटी प्रखंड के परासी मोड़ के समीप आजादी के बाद पहली बार बिजली गांव पहुंची है. वह भी विधायक के पहल पर गांव में बिजली पहुंची है. परासी मोड़ में पहली बार बिजली आने से इस क्षेत्र के लोगों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 24, 2017 6:12 AM

दुर्गा पूजा पर जगमगायेगा चौक

महगामा विधायक अशोक भगत के पहल पर मिली बिजली
ठाकुरगंंगटी : ठाकुरगंगटी प्रखंड के परासी मोड़ के समीप आजादी के बाद पहली बार बिजली गांव पहुंची है. वह भी विधायक के पहल पर गांव में बिजली पहुंची है. परासी मोड़ में पहली बार बिजली आने से इस क्षेत्र के लोगों में हर्ष व्याप्त है. बिजली आने से लगभग पचास से पचपन घरों को फायदा पहुंचेगा. पहले शाम होते ही चौक पूरे अंधेरे में तब्दील हो जाता था.
चौंक पर पोल व तार नहीं पहुंचा था. अब तो पोल, तार व ट्रांसफाॅर्मर भी गांव में लग जायेगा. यहां तक कि लोगों को मोबाइल चार्ज कराये जाने के लिये आसपास के दुकान में चार्ज कराना पड़ता था. अब इस परेशानी से गांव के लोग बच जायेंगे. स्थानीय ग्रामीण मनोज जायसवाल, लालू जायसवाल, गोपाल साह, प्रदीप मंडल, गोपाल राय, राजू कुमार ने बताया कि पहली बार बिजली आने से गांव में खुशी है. यह चौक अंधेरे से बच जायेगा. गांव में एक भी पोल व तार नहीं था. पूजा के माहौल पर विधायक ने विशेष पहल कर बिजली पहुंचाये जाने का काम किया है. यह सराहनीय है. इसको लेकर ग्रामीणों ने विधायक को साधुवाद दिया है.

Next Article

Exit mobile version