चार अवैध क्रशर प्लांट किये गये सील

दुमका जिला टास्क फोर्स की टीम ने की कार्रवाई एसडीओ के नेतृत्व में चला अभियान शिकारीपाड़ा : एसडीओ जय प्रकाश झा के नेतृत्व में जिला टास्क फोर्स की टीम ने सोमवार को शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के चिरुडीह में पत्थर औद्योगिक क्षेत्र में छापामारी अभियान चलाया. इस अभियान के दौरान चिरुडीह में रामपुरहाट के सुकुमार मंडल, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2017 5:38 AM

दुमका जिला टास्क फोर्स की टीम ने की कार्रवाई

एसडीओ के नेतृत्व में चला अभियान
शिकारीपाड़ा : एसडीओ जय प्रकाश झा के नेतृत्व में जिला टास्क फोर्स की टीम ने सोमवार को शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के चिरुडीह में पत्थर औद्योगिक क्षेत्र में छापामारी अभियान चलाया. इस अभियान के दौरान चिरुडीह में रामपुरहाट के सुकुमार मंडल, ढाका के मुस्तफा अंसारी, पटना के छोटू तिवारी तथा वीरभूम के सुवर्ण दास समेत चार क्रशर प्लांट को सीटीओ आदि कागजात नहीं रहने के कारण सील कर दिया गया. इधर गिट्टी लदा तीन ट्रक (बीआर 01 जीए 8874, बीआर 53 ए 4676) को क्षमता से अधिक गिट्टी लाद कर ले जाये जाने के मामले में जब्त किया गया. वहीं पिनरगड़िया में क्षमता से अधिक गिट्टी लदा हाइवा (डब्ल्यू बी 45-1739) को जब्त किया गया तथा उसके चालक राजू शेख को भी गिरफ्तार कर लिया गया.
चार अवैध क्रशर…
एसडीओ श्री झा ने बताया कि यह अभियान सतत चलायी जायेगी. कोई भी बक्शे नहीं जायेंगे. अभियान में प्रशिक्षु भारतीय प्रशासनिक अधिकारी विशाल सागर, जिला खनन पदाधिकारी दिलीप कुमार तांती, वैज्ञानिक सहायक प्रभात कुमार, सीओ अजफर हुसनैन, पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अजय कुमार केशरी आदि शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version