ट्रक पर गिरा पेड़, चार घंटे तक आवागमन बाधित

शिकारीपाड़ा : दुमका-रामपुरहाट मुख्य मार्ग पर शिकारीपाड़ा में इमली का एक पेड़ ट्रक पर गिरने से ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया. इस दुर्घटना में खलासी को हल्की चोट आयी है. वहीं पेड़ के गिरने से मुख्य मार्ग जाम हो गया तथा बिजली तार टूट गया. दोनों ओर कांवरिया वाहनों के साथ-साथ अन्य वाहनों की कतार लग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 24, 2017 1:38 AM

शिकारीपाड़ा : दुमका-रामपुरहाट मुख्य मार्ग पर शिकारीपाड़ा में इमली का एक पेड़ ट्रक पर गिरने से ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया. इस दुर्घटना में खलासी को हल्की चोट आयी है. वहीं पेड़ के गिरने से मुख्य मार्ग जाम हो गया तथा बिजली तार टूट गया. दोनों ओर कांवरिया वाहनों के साथ-साथ अन्य वाहनों की कतार लग गयी.

घायल खलासी जमुई बिहार निवासी मुन्ना यादव स्थानीय चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया. सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अजय कुमार केशरी, सीओ अजफर हसनैन व बीडीओ अरविंद कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. ग्रामीणो व दो जेसीबी मशीन की सहायता से 4 घंटे के प्रयास से उक्त पेड़ को काट कर हटाया गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक नंबर गिट्टी लेकर सरसडंगाल की ओर से आ रहा था. शिकारीपाड़ा में नीलरतन साहा के घर के पास बारिश के वजह से इमली का पेड़ अचानक गिर गया.

Next Article

Exit mobile version