रामाधीर सिंह को हजारीबाग जेल शिफ्ट किया गया, समर्थकों ने किया जमकर हंगामा

धनबाद : रामाधीर सिंह को धनबाद से आज हजारीबाग जेल शिफ्ट कर दिया गया है. हजारीबाग शिफ्ट किये जाने को लेकर उनके समर्थकों ने खूब हंगामा किया. हंगामे के कारण उन्हें दूसरे दरवाजे से निकाल कर ले जाया गया. समर्थक धरना प्रदर्शन और विरोध करते रहे. धनबाद से हजारीबाग शिफ्ट करने के पीछे का कारण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2017 3:42 PM

धनबाद : रामाधीर सिंह को धनबाद से आज हजारीबाग जेल शिफ्ट कर दिया गया है. हजारीबाग शिफ्ट किये जाने को लेकर उनके समर्थकों ने खूब हंगामा किया. हंगामे के कारण उन्हें दूसरे दरवाजे से निकाल कर ले जाया गया. समर्थक धरना प्रदर्शन और विरोध करते रहे. धनबाद से हजारीबाग शिफ्ट करने के पीछे का कारण पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस जेल में किसी सजायाफ्ता कैदी को नहीं रखा जा सकता. ध्यान रहे कि उन्हें विनोद हत्याकांड मामले में उम्रकैद की सजा दी गयी है.

कुछ दिनों पहले ही उन्होंने विनोद सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी रामाधीर सिंह ने एडीजे कोर्ट में आज सरेंडर कर दियाकोर्ट परिसर में रामाधीर सिंह के सरेंडर के दौरान सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम था.
गौरतलब है कि रामाधार सिंह झरिया विधायक संजीव सिंह के चाचा हैं. सरेंडर के दौरान संजीव सिंह भी पहुंचे थे. धनबाद के चर्चित बिनोद सिंह हत्याकांड मामले में धनबाद कोर्ट ने यूपी के बलिया जिला परिषद अध्यक्ष रामाधीर सिंह को दफा 302 के तहत उम्र कैद की सजा सुनाई है. वही आर्म्स एक्ट के मामले में तीन साल अतिरिक्त सजा सुनाया है.

Next Article

Exit mobile version