मॉब लिंचिंग के खिलाफ लोगों को करें जागरूक

धनबाद : मॉब लिंचिग के खिलाफ लोगों में जागरूकता अभियान चलायें. ऐसी कोई सूचना मिलने पर थाना प्रभारी और डीएसपी खुद मौके पर जाकर घटना को रोकें. लोगों को बतायें कि यह करना कानून की नजर में बहुत बड़ा अपराध है. ये बातें एसएसपी ने बुधवार को क्राइम मीटिंग में कही. इसके अलावा फरारियों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2019 4:26 AM
धनबाद : मॉब लिंचिग के खिलाफ लोगों में जागरूकता अभियान चलायें. ऐसी कोई सूचना मिलने पर थाना प्रभारी और डीएसपी खुद मौके पर जाकर घटना को रोकें. लोगों को बतायें कि यह करना कानून की नजर में बहुत बड़ा अपराध है. ये बातें एसएसपी ने बुधवार को क्राइम मीटिंग में कही. इसके अलावा फरारियों के विरुद्ध त्वरित कार्रवाई का आदेश थाना प्रभारियों को दिया गया.
कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले सभी फरारियों पर कार्रवाई करनी है. इसके अलावा तीन साल से पुराने कांडों का जल्द निष्पादन करने का आदेश भी थाना प्रभारियों को दिया गया.
चोर-लुटेरों पर लगायें सीसीए : एसएसपी ने शहर में चोरी और गृहभेदन के बढ़ते मामलों को कम करने के लिए पुराने चोर-लुटेरों पर सीसीए लगाने का निर्देश थाना प्रभारियों को दिया. इसके अलावा मीटिंग में मौजूद सभी डीएसपी को एससी-एसटी मामलों का जल्द निपटारा करने का निर्देश भी दिया.

Next Article

Exit mobile version