ठगी के शिकार आरएसपी के रिटायर्डकर्मी ने खुदकुशी की

धनबाद. आरएसपी कॉलेज के रिटायर्ड कर्मी रमेश प्रसाद (62) ने कीटनाशक खाकर अात्महत्या कर ली. निचितपुर हॉल्ट के समीप से उनका शव बरामद किया गया. शव के साथ जीआरपी ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है.सुसाइड नोट में रमेश प्रसाद ने लिखा है कि उनका ही पुराना सहकर्मी फुलवार निचितपुर निवासी इंद्रदेव रविदास ने पेंशन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 2, 2019 7:25 AM
धनबाद. आरएसपी कॉलेज के रिटायर्ड कर्मी रमेश प्रसाद (62) ने कीटनाशक खाकर अात्महत्या कर ली. निचितपुर हॉल्ट के समीप से उनका शव बरामद किया गया. शव के साथ जीआरपी ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है.सुसाइड नोट में रमेश प्रसाद ने लिखा है कि उनका ही पुराना सहकर्मी फुलवार निचितपुर निवासी इंद्रदेव रविदास ने पेंशन चालू करवाने का प्रलोभन देकर उनसे और उनके जैसे आठ रिटायर्ड कर्मियों से लगभग 60 हजार रुपये की ठगी की है. मामले में जीआरपी ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
जांच में अभी तक यह तथ्य सामने आया है कि इंद्रदेव रविदास ने रमेश प्रसाद से होटल खोलने के नाम पर इन पैसों के अलावा अलग से डेढ़ लाख रुपये लिए थे. रमेश प्रसाद इसको लेकर काफी तनाव में रह रहे थे.
उसी पैसे की मांग करने के लिए वह सोमवार को निचितपुर गये थे. मगर पैसा नहीं मिलने पर उन्होंने कीटनाशक खाकर निचितपुर हॉल्ट में अपनी जान दे दी. जीआरपी को उनका शव सोमवार को मिला था. उनके पास से सुसाइड नोट के अलावा एक कीटनाशक की बोतल भी बरामद हुई है.

Next Article

Exit mobile version