कोयला चुराने से मना करने पर बीसीसीएलकर्मी की पिटाई

धनसार : पिटता रहा बीसीसीएल कर्मी और देखता रहा ड्यूटी पर तैनात सीआइएसफ जवान. यह वाकया चांदमारी कोलियरी के बॉयलर के पास शुक्रवार को दिखा. यहां बीसीसीएल कर्मी अरमान आलम (23 वर्ष) को कुछ लोगों ने इसलिए पीट दिया कि उसने उन्हें कोयला चोरी करने से रोक दिया. लोग लाठी डंडा से उसे तब तक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2019 2:20 AM

धनसार : पिटता रहा बीसीसीएल कर्मी और देखता रहा ड्यूटी पर तैनात सीआइएसफ जवान. यह वाकया चांदमारी कोलियरी के बॉयलर के पास शुक्रवार को दिखा. यहां बीसीसीएल कर्मी अरमान आलम (23 वर्ष) को कुछ लोगों ने इसलिए पीट दिया कि उसने उन्हें कोयला चोरी करने से रोक दिया. लोग लाठी डंडा से उसे तब तक पीटते रहे जब तक वह लहूलुहान हो बेहोश नहीं हो गया.

उसके बेहोश होने के बाद पीटने वाले लोग चले गए. सूचना पाकर बस्ताकोला कोलियरी पीओ उद्धव प्रसाद व धनसार पुलिस मौके पर पहुंचे ओर घायल अरमान को केंद्रीय अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जाता है कि भौंरा निवासी अरमान की ड्यूटी चांदमारी कोलियरी के बॉयलर के पास थी. वहीं बगल के सैरा में चांदमारी खटाल के दो युवक नहाने के बहाने आये और कोयला चोरी करने लगे. अरमान के रोकने पर दोनों युवकों को नागवार गुजरा. उसने अन्य लोगों की मदद से लाठी डंडा लेकर अरमान की बुरी तरह पिटाई कर दी.

Next Article

Exit mobile version