कोडरमा-गया रेलखंड पर ओवरहेड खंभा क्षतिग्रस्त, परिचालन ठप

गोमो : कोडरमा-गया रेलखंड पर ओवरहेड का खंभा क्षतिग्रस्त होने से शुक्रवार की रात अप लाइन पर करीब चार घंटे ट्रेनों का परिचालन ठप रहा. जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. जानकारी के अनुसार एक मालगाड़ी शुक्रवार की रात गोमो से गया कि ओर जा रही थी. मालगाड़ी के किसी बोगी का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2019 6:22 PM

गोमो : कोडरमा-गया रेलखंड पर ओवरहेड का खंभा क्षतिग्रस्त होने से शुक्रवार की रात अप लाइन पर करीब चार घंटे ट्रेनों का परिचालन ठप रहा. जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

जानकारी के अनुसार एक मालगाड़ी शुक्रवार की रात गोमो से गया कि ओर जा रही थी. मालगाड़ी के किसी बोगी का दरवाजा खुला था. बंधुआ तथा मानपुर स्टेशन के बीच बोगी का दरवाजा ओवरहेड का खंभा से टकरा गई. जिससे ओवरहेड का खंभा क्षतिग्रस्त हो गया.

सूचना पाते ही धनबाद रेल कंट्रोल के निर्देश पर अप लाइन पर ट्रेनों का परिचालन बाधित कर दिया गया. घटना शुक्रवार की रात करीब 11:45 बजे की है. गया के टावर वैगन कर्मचारियों ने उक्त खंभा को दुरुस्त कर अप लाइन पर ट्रेनों का परिचालन सामान्य कराया.

उक्त घटना के कारण गंगा सतलज एक्सप्रेस, चम्बल एक्सप्रेस, गंगा दामोदर एक्सप्रेस, हटिया-पटना एक्सप्रेस, कालका मेल, नीलांचल एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनें विभिन्न स्टेशनों पर रुकी रही.

Next Article

Exit mobile version