ट्रेन में जेब काटते पकड़ाया कोलकाता का युवक

धनबाद : सियालदह से अजमेर जाने वाली ट्रेन में जेब काटते एक युवक को मंगलवार को यात्रियों ने पकड़कर धनबाद जीआरपी के हवाले कर दिया. पकड़ा गया युवक कोलकाता के बड़ा बागान, मिठा तालाब, थाना राज बगान निवासी यूनिस खान का पुत्र दिलशाद है. उसके खिलाफ साहेबगंज हबिबपुर निवासी जय कुमार साह के पुत्र अमन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 13, 2019 6:27 AM

धनबाद : सियालदह से अजमेर जाने वाली ट्रेन में जेब काटते एक युवक को मंगलवार को यात्रियों ने पकड़कर धनबाद जीआरपी के हवाले कर दिया. पकड़ा गया युवक कोलकाता के बड़ा बागान, मिठा तालाब, थाना राज बगान निवासी यूनिस खान का पुत्र दिलशाद है.

उसके खिलाफ साहेबगंज हबिबपुर निवासी जय कुमार साह के पुत्र अमन कुमार के लिखित आवेदन पर मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि सियालदह-अजमेर एक्सप्रेस (12987) आज किसी कारण से छोटा अंबोना के पास रूक गयी थी. इस दौरान दिलशाद ने दो-तीन यात्रियों की जेब काट ली. उसे एक यात्री की जेब से चार हजार रुपये,दूसरे की जेब से तीन सौ रुपये, आइडी कार्ड व अन्य सामान निकाल लिये.

इस दौरान जब वह अमन का पॉकेट मार रहा था तो वह पकड़ा गया. लोगों ने उसे धनबाद जीआरपी को सौंप दिया. पुलिस ने उसके पास से 1500 रुपये व अन्य सामान बरामद किये. वहीं पुलिस उसके पता का सत्यापन कर रही है. पुलिस को शक है कि वह बांग्लादेश का रहने वाला है. यदि उसके पता का सत्यापन नहीं होता है तो उसके खिलाफ अन्य धारा जोड़े जायेंगे.

Next Article

Exit mobile version