धनबाद : जिला चेंबर का आज व्यवसायी सम्मेलन

विद्युत निगम बोर्ड के एमडी राहुल पुरवार होंगे मुख्य अतिथि आयोजकों का दावा, दो हजार प्रतिनिधि भाग लेंगे धनबाद : जिला चेंबर का व्यवसायी सम्मेलन गुरुवार को न्यू टाउन हॉल में होगा. ‘चेंबर का प्रयास-धनबाद का विकास’ विषय पर आयोजित संगोष्ठी में झारखंड विद्युत वितरण निगम के एमडी राहुल पुरवार मुख्य अतिथि होंगे. उद्घाटन सत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2019 9:59 AM
विद्युत निगम बोर्ड के एमडी राहुल पुरवार होंगे मुख्य अतिथि
आयोजकों का दावा, दो हजार प्रतिनिधि भाग लेंगे
धनबाद : जिला चेंबर का व्यवसायी सम्मेलन गुरुवार को न्यू टाउन हॉल में होगा. ‘चेंबर का प्रयास-धनबाद का विकास’ विषय पर आयोजित संगोष्ठी में झारखंड विद्युत वितरण निगम के एमडी राहुल पुरवार मुख्य अतिथि होंगे. उद्घाटन सत्र के बाद तकनीकी सत्र होगा. एमएसएमइ एवं उद्योग विभाग द्वारा उद्योग एवं व्यापार की सहूलियत पर चर्चा होगी. युवा उद्यमियों के सम्मान के साथ सम्मेलन का समापन होगा.
जिला चेंबर अध्यक्ष राजेश गुप्ता व महासचिव चेतन गोयनका ने कहा कि गुरुवार को न्यू टाउन हॉल में आयोजित व्यवसायी सम्मेलन धनबाद की दशा व दिशा तय करेगा. चेंबर का यह पहला ऐसा कार्यक्रम होगा जिसमें दो हजार से अधिक प्रतिनिधि भाग लेंगे. वाणिज्यकर विभाग के उपायुक्त अखिलेश कुमार शर्मा जीएसटी पर अपना वक्तव्य देंगे. कार्यक्रम में उद्योग व व्यापार में क्या-क्या संभावनाएं हैं आदि बिंदुओं चर्चा होगी. व्यवसायी सम्मेलन से विकास के मार्ग खुलेंगे. जिला चेंबर के पूर्व अध्यक्ष सह जीटा के महासचिव राजीव शर्मा ने जिले के सभी व्यवसायियों से कार्यक्रम में भाग लेने की अपील की है.
सम्मेलन के मुद्दे
हवाई अड्डा
नये औद्योगिक क्षेत्र के लिए जमीन, 24 घंटे बिजली व दो समय जलापूर्ति
लॉ एंड आर्डर
बेहतर रेल सेवा
इन युवा उद्यमियों को किया जायेगा सम्मानित : नंद लाल अग्रवाल, दिनेश प्रधान, सचिन हेलीवाल, आयुष गोयनका, आकाश दीप, सुभाष चौधरी, सिद्धांत रवि, मनीष चौरसिया, विकास झाझरिया, रौनक सुरोलिया आदि.

Next Article

Exit mobile version