धनबाद : एंड टीवी के ‘मैं भी अर्द्धांगिनी’ में दिखेंगी धनबाद की अंजलि

सीरियल में सेकेंड लीड रोल में है रेलकर्मी की पुत्री धनबाद : एंड टीवी के प्राइम टाइम में जल्द प्रसारित होने जा रहे सीरियल ‘मैं भी अर्द्धांगिनी’ में धनबाद की अंजलि प्रिया सेकेंड लीड रोल में दिखायी देंगी. यह शो माधव के जीवन पर केंद्रित होगा, जिसे अविनाश सचदेव ने निभाया है. वैदेही यानी अदिति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 8, 2019 9:56 AM
सीरियल में सेकेंड लीड रोल में है रेलकर्मी की पुत्री
धनबाद : एंड टीवी के प्राइम टाइम में जल्द प्रसारित होने जा रहे सीरियल ‘मैं भी अर्द्धांगिनी’ में धनबाद की अंजलि प्रिया सेकेंड लीड रोल में दिखायी देंगी. यह शो माधव के जीवन पर केंद्रित होगा, जिसे अविनाश सचदेव ने निभाया है.
वैदेही यानी अदिति रावत माधव की दूसरी पत्नी बनी हैं. यह शो अपने पति के प्रति एक पत्नी (अर्धांगिनी) के बिना शर्त प्यार को प्रदर्शित करेगा. शो में मौजूद एक अन्य किरदार माधव की पहली पत्नी चित्रा का है, जो मर चुकी है, लेकिन उसकी आत्मा अपने पति को किसी भी आगामी खतरे से बचाने के लिए दृढ़ है.
अंजलि प्रिया शो में चित्रा के रूप में नजर आयेंगी. इससे पूर्व अंजलि सोनी टीवी पर प्रसारित सीरियल महाराणा प्रताप में कृष्णा से अपनी पहचान बना चुकी हैं. जीटीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल भुतू में शीतल के निगेटिव रोल में अपनी अभिनय क्षमता का परिचय दिया है.
चित्रा के किरदार के बारे में अंजलि प्रिया कहती हैं, ‘मेरा कैरेक्टर भूत का है, जो अविनाश सचदेव की पहली पत्नी थी. सीरियल रात के साढ़े नौ बजे प्रसारित होगा.’
अभिनेत्री बनने का जुनून खींच ले गया मुंबई
मूलत: बिहार के रहने वाले अंजलि प्रिया के पिता अरुण कुमार शर्मा धनबाद में स्टेशन मास्टर हैं. मां पूनम शर्मा गृहिणी हैं. परिवार तीन पीढ़ियों से धनबाद में रह रहा है. अरुण शर्मा शहर की हिल कॉलोनी के रेलवे क्वार्टर में रहते हैं.
अंजलि प्रिया कहती हैं, ‘मेरी प्रारंभिक पढ़ाई मिक्सड प्राइमरी स्कूल, बरमसिया से हुई. दसवीं अभय सुंदरी गर्ल्स हाई स्कूल, हीरापुर से की. रांची में रह कर दूरस्थ शिक्षा से इंटर व ग्रेजुएशन किया.’ अंजलि को बचपन से ही एक्टर बनने का जुनून था. धनबाद में स्टेज से शुरुआत की और कई पुरस्कार भी जीते. बताया कि सफलता के पीछे उनकी मां का काफी योगदान है. वह वर्ष 2012 से मुंबई में हैं. बिना किसी गॉडफादर के काफी स्ट्रगल के बाद वर्ष 2013 में महाराणा प्रताप सीरियल से कॅरियर की शुरुआत की.

Next Article

Exit mobile version