धनबाद : महिला थाना में पहले पति और पत्नी भिड़े, फिर दोनों के परिजन

धनबाद : पति-पत्नी का विवाद सुलझाने आये तोपचांची थाना क्षेत्र के दो परिवारों के बीच महिला थाना में ही मारपीट हो गयी. बात करते-करते अचानक से पति बबलू कुमार और पत्नी प्रीतम कुमारी एक-दूसरे को धक्का दे दिया. दोनों पक्षों के परिवारों ने जब यह देखा तो वे भी एक-दूसरे से भिड़ गये. महिला थाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 7, 2019 7:20 AM
धनबाद : पति-पत्नी का विवाद सुलझाने आये तोपचांची थाना क्षेत्र के दो परिवारों के बीच महिला थाना में ही मारपीट हो गयी. बात करते-करते अचानक से पति बबलू कुमार और पत्नी प्रीतम कुमारी एक-दूसरे को धक्का दे दिया. दोनों पक्षों के परिवारों ने जब यह देखा तो वे भी एक-दूसरे से भिड़ गये.
महिला थाना के पुलिसकर्मियों के हस्ताक्षेप से दोनों पक्षों को हटाया गया. पुलिस के अनुसार बबलू और प्रीतम कुमारी की शादी 12 वर्ष पूर्व हुई थी. प्रीतम का आरोप है कि उसके ससुराल वाले शादी के बाद से ही उसे प्रताड़ित कर रहे थे. इस कारण वह उनसे अलग रह कर धनबाद में काम कर रही थी.
प्रीतम का कहना है कि वह अपने पति से अलग रहना चाहती है. दहेज में दिया हुआ समान भी उसे वापस चाहिए. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों को महिला थाना बुलाया गया था. मगर बातचीत के दौरान दोनों पक्षों में हाथापाई हो गयी.
देवर पीट रहा था, 100 डायल कर पुलिस को बुलाया
धनबाद : सरायढेला को-ऑपरेटिव कॉलोनी निवासी बबीता कुमारी ने अपने देवर की पिटाई से बचने के लिए 100 नंबर में फोन कर पुलिस की मदद ली. उसके देवर बिट्टू कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. हालांकि बाद में बांड भरवा कर उसे जाने दिया गया. पुलिस ने बताया कि शनिवार की रात महिला ने फोन किया था कि उसका देवर उसे पीट रहा है.
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी और युवती को बचा लिया. बाद में पारिवारिक मामला होने के चलते भाभी के द्वारा शिकायत वापस लेने के बाद युवक को बांड भरवा कर छोड़ दिया गया.
महिला ने खाया जहरीला पदार्थ
धनबाद. नूतनडीह निवासी मनोज राय की पत्नी चिंता देवी (35) ने जहरीला पदार्थ खा लिया. तबीयत खराब होने पर परिजनों ने पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version