आगरा कैंट एक्सप्रेस से 85 किलो चांदी के साथ युवक गिरफ्तार

धनबाद : आरपीएफ धनबाद पोस्ट ने आगरा कैंट-कोलकाता एक्सप्रेस (12320) से 85 किलो चांदी के आभूषणों के साथ शुक्रवार की शाम को मथुरा के छत्रपाल सिंह को पकड़ा. चांदी की पायल, बिछिया, सिक्का समेत अन्य आभूषण है. जब्त आभूषण की कीमत 35 लाख बतायी जा रही है. वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त के निर्देश पर आरपीएफ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 11, 2018 5:41 AM
धनबाद : आरपीएफ धनबाद पोस्ट ने आगरा कैंट-कोलकाता एक्सप्रेस (12320) से 85 किलो चांदी के आभूषणों के साथ शुक्रवार की शाम को मथुरा के छत्रपाल सिंह को पकड़ा. चांदी की पायल, बिछिया, सिक्का समेत अन्य आभूषण है. जब्त आभूषण की कीमत 35 लाख बतायी जा रही है. वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त के निर्देश पर आरपीएफ पोस्ट प्रभारी टीम के साथ ट्रेनों में सघन चेकिंग कर रहे थे.
आगरा कैंट-कोलकाता एक्सप्रेस में एक बैग के साथ संदेहास्पद स्थिति में एक को पकड़ा गया. आरपीएफ पोस्ट लाकर पूछताछ व बैग की तलाशी की गयी. छत्रपाल के पास माल के टैक्स आदि से संबंधित कागजात अपूर्ण थे. माल को धनबाद, कतरास व झरिया में दुकान में देना था. आरपीएफ ने वाणिज्य कर विभाग के अधिकारियों को बुलाकर मामला सुपुर्द कर दिया है. पूर्व में भी आरपीएफ ने भारी मात्रा में चांदी का आभूषण बरामद किया था.

Next Article

Exit mobile version