सिविल कोर्ट को पंडुकी ले जाने का विरोध

धनबाद. धनबाद सिविल कोर्ट को पंडुकी ले जाने का अधिवक्ता विरोध कर रहे हैं. उन्हें आंदोलन की चेतावनी दी है. बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष कंसारी मंडल ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अधिवक्ता सरकार की इस तुगलकी नीति के खिलाफ हैं. इस संदर्भ में माननीय सुप्रीम कोर्ट, हाइकोर्ट के साथ-साथ प्रधान जिला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 11:30 AM

धनबाद. धनबाद सिविल कोर्ट को पंडुकी ले जाने का अधिवक्ता विरोध कर रहे हैं. उन्हें आंदोलन की चेतावनी दी है. बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष कंसारी मंडल ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अधिवक्ता सरकार की इस तुगलकी नीति के खिलाफ हैं. इस संदर्भ में माननीय सुप्रीम कोर्ट, हाइकोर्ट के साथ-साथ प्रधान जिला व सत्र न्यायाधीश को भी मांग पत्र देने जा रहे हैं.

वरीय अधिवक्ता ब्रजेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि धनबाद के अधिवक्ता सरकार की इस नीति का केवल लिखित विरोध ही नहीं करेंगे, बल्कि इसके लिए सड़क पर उतर कर आंदोलन के लिए भी तैयार है. बातचीत के दौरान अधिवक्ता पीएल वर्णवाल, अश्विनी बियोत्रा, मो जमीरुउद्दीन अंसारी, राजदेव भारती, अहमद हुसैन अंसारी, ब्रज किशोर, आनंद कुमार मिश्रा, मुकुल कुमार आदि शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version