कांवरिया पथ के 16 दुकानदारों पर बिजली चोरी का एफआइआर

जेइ अरविंद कुमार ने रिखिया थाने में दर्ज कराया यह मामला दुकानों पर रसीद काटने के लिये पहुंची थी बिजली विभाग की टीम रसीद कटवाने से इनकार किया और तार भी नहीं काटने दिया देवघर :विद्युत आपूर्ति प्रशाखा मोहनपुर के जेइ अरविंद कुमार ने कांवरिया पथ के 16 दुकानदारों पर बिजली चोरी का एफआइआर रिखिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2019 4:27 AM

जेइ अरविंद कुमार ने रिखिया थाने में दर्ज कराया यह मामला

दुकानों पर रसीद काटने के लिये पहुंची थी बिजली विभाग की टीम
रसीद कटवाने से इनकार किया और तार भी नहीं काटने दिया
देवघर :विद्युत आपूर्ति प्रशाखा मोहनपुर के जेइ अरविंद कुमार ने कांवरिया पथ के 16 दुकानदारों पर बिजली चोरी का एफआइआर रिखिया थाने में दर्ज कराया है. मामले में बारा पंचायत भवन के नजदीक के दुकानदार कामेश्वर मरीक, टुनू मरीक, साहेब मरीक, मल्लिकार्जुन भवन बारा के समीप के दुकानदार अवधि यादव, राजो यादव, विनोद यादव, पप्पू मरीक, श्री मरीक, महेंद्र यादव, सरासनी के दुकानदार शंकर यादव, सरलू महतो, दिनेश्वर प्रसाद यादव, पंचू यादव, सुधीर यादव, बांक घोरमारा के दुकानदार वासुदेव राउत की दो दुकान व धावाघाट निवासी पवन यादव को आरोपित बनाया गया है.
आरोपित दुकानदारों में घोरमारा के दुकानदार वासुदेव राउत द्वारा 16000 रुपये व बाकी सभी के द्वारा आठ-आठ हजार रुपये की क्षति पहुंचाने का आरोप लगाया गया है. जिक्र है कि दुकानों पर रसीद काटने के लिये बिजली विभाग की टीम गयी थी. इन सभी दुकानदारों ने रसीद कटवाने से इनकार कर दिया और तार भी नहीं काटने दिया. मामला दर्ज कर नगर पुलिस छानबीन में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version