पूजा करने गयी लड़की के अपहरण की एफआइआर दर्ज

देवघर : जसीडीह थाना क्षेत्र से रहस्यमय परिस्थिति में नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में परिजनों ने एफआइआर दर्ज करायी है. दर्ज मामले में कहा गया है कि रविवार की सुबह लड़की अपने घर से गांव स्थित मंदिर में पूजा करने निकली थी. वह काफी देर तक घर नहीं लौटी, तो परिजनों ने आसपास के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2019 2:44 AM

देवघर : जसीडीह थाना क्षेत्र से रहस्यमय परिस्थिति में नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में परिजनों ने एफआइआर दर्ज करायी है. दर्ज मामले में कहा गया है कि रविवार की सुबह लड़की अपने घर से गांव स्थित मंदिर में पूजा करने निकली थी. वह काफी देर तक घर नहीं लौटी, तो परिजनों ने आसपास के इलाकों व अपने रिश्तेदारों के घर काफी खोजबीन किया की.

बावजूद किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिली. खोजबीन के क्रम में परिजनों को जानकारी मिली कि थाना क्षेत्र के चपरिया हड़ियाकुड़ा गांव निवासी रोहित कुमार ने लड़की का अपहरण कर जबरन मोटरसाइकिल (जेएच 15 एम 5745) पर बैठा कर ले गया है. परिजनों ने आरोप लगाया है आरोपित द्वारा बीते कुछ दिन पूर्व नाबालिग की अपहरण करने की धमकी दी गयी थी. परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. घटना को लेकर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Next Article

Exit mobile version