तय समय पर ऑफिस नहीं आने वाले कर्मियों से स्पष्टीकरण

देवघर : प्राइमरी व मिडिल स्कूलों में शिक्षा कार्यक्रम को धरातल पर उतारने की महती जवाबदेही वाला झारखंड शिक्षा परियोजना कार्यालय में अधिकारी व कर्मी तय समय पर नहीं पहुंचते हैं. प्रभात खबर के स्टिंग में इसका खुलासा हुआ था. ‘आने का तय नहीं, जब चाहे चल दिये’ शीर्षक से मंगलवार को खबर प्रकाशित होने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 8:48 AM
देवघर : प्राइमरी व मिडिल स्कूलों में शिक्षा कार्यक्रम को धरातल पर उतारने की महती जवाबदेही वाला झारखंड शिक्षा परियोजना कार्यालय में अधिकारी व कर्मी तय समय पर नहीं पहुंचते हैं. प्रभात खबर के स्टिंग में इसका खुलासा हुआ था. ‘आने का तय नहीं, जब चाहे चल दिये’ शीर्षक से मंगलवार को खबर प्रकाशित होने के बाद जिला शिक्षा अधीक्षक ने इसे गंभीरता से लिया है.

एडीपीओ सहित सहित सभी एपीओ, जिला जेंडर समन्वयक, एसीपी, लेखापाल आदि से स्पष्टीकरण पूछा है. स्पष्टीकरण का जवाब तीन दिनों के अंदर मांगा गया है. जिला शिक्षा अधीक्षक सीवी सिंह ने बताया कि समय पर कार्यालय नहीं आने का मामला गंभीर है.

इससे न सिर्फ कार्यालय का कामकाज प्रभावित होता है, बल्कि कामकाज के सिलसिले में कार्यालय आने वाले लोगों को भी परेशानी होती है. उन्होंने कहा कि स्पष्टीकरण का जवाब मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. इधर, मंगलवार को सभी कर्मचारी समय पर कार्यालय पहुंचे थे तथा सामान्य तरीके से कामकाज भी हुआ.

Next Article

Exit mobile version