इटखोरी का तापमान 43 डिग्री

इटखोरी : प्रखंड में गरमी का असर बढ़ता जा रहा है. पिछले दो दिन से पारा चढ़ा हुआ है. सोमवार को इटखोरी का तापमान 43 डिग्री रहा. गरमी से जन जीवन प्रभावित हो रहा है. उमस भरी गरमी से लोग परेशान है. गरमी से राहत के लिए लोग जल स्रोतों का सहारा ले रहे हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2017 9:39 AM
इटखोरी : प्रखंड में गरमी का असर बढ़ता जा रहा है. पिछले दो दिन से पारा चढ़ा हुआ है. सोमवार को इटखोरी का तापमान 43 डिग्री रहा. गरमी से जन जीवन प्रभावित हो रहा है. उमस भरी गरमी से लोग परेशान है. गरमी से राहत के लिए लोग जल स्रोतों का सहारा ले रहे हैं. छोटे-छोटे बच्चे जल स्रोतों में डुबकी लगा कर गरमी से बचने का प्रयास कर रहे है. लोग अब बरसात का इंतजार कर रहे है.
गरमी से सड़कों पर वीरानी छायी रह रही है.घंटो ठप रही बिजली, लोग दिखे परेशान: प्रखंड में सोमवार को घंटों बिजली ठप रही. सुबह चार बजे से दोपहर तक बिजली बाधित रही. इससे इस गरमी में लोग बेहाल रहें, जानकारी के अनुसार कई जगह तार गिरा हुआ था. बिजली नहीं रहने से लोग परेशान रहे. बिना तूफान व तेज हवा से बिजली का तार गिरना ताज्जुब की बात है. समाचार लिखे जाने तक मरम्मत की जी रही थी. विभागीय लापरवाही से लोगों में काफी नाराजगी है. बिजली की अनियमित आपूर्ति से उपभोक्ताओं में नाराजगी व्याप्त है.

Next Article

Exit mobile version