बाइक व कार में टक्कर दो घायल, रेफर

सिमरिया : थाना क्षेत्र के जबड़ा मवि के पास सोमवार को इंडिका कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों में लावालौंग शोरू नावाडीह गांव निवासी गणेश राम व बगरा हफुवा निवासी पिंटू कुमार शामिल हैं. ग्रामीणों की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2017 9:38 AM
सिमरिया : थाना क्षेत्र के जबड़ा मवि के पास सोमवार को इंडिका कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों में लावालौंग शोरू नावाडीह गांव निवासी गणेश राम व बगरा हफुवा निवासी पिंटू कुमार शामिल हैं.
ग्रामीणों की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने इलाज करने के बाद रांची रिम्स रेफर कर दिया. जानकारी के अनुसार दोनों युवक जबड़ा अपनी मोटरसाइकिल से सामान लाने जा रहे थे. इस दौरान विपरीत दिशा से आ रही इंडिका कार से टक्कर हो गयी, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये.
युवक लापता: हंटरगंज. खुटी केवाल खुर्द निवासी गुड्डू भुइयां के पुत्र नीरज कुमार रविवार शाम से लापता है. परिजनों ने इसकी सूचना हंटरगंज थाना को देते हुए बताया कि नीरज घर से खेलने के लिए निकला था. इसके बाद देर शाम तक घर वापस नहीं लौटा.

Next Article

Exit mobile version