लड़की पक्ष पर शादी तोड़ने का आरोप, मामला पहुंचा थाना

हंटरगंज : प्रखंड में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है. लड़की के पिता ने लड़के के पिता को बारात लाने से मना कर दिया, जबकि बारात निकलने की पूरी तैयार कर ली गयी थी. घर में बैंड-बाजा बज रहा था. बारात निकलने ही वाली थी कि लड़की के पिता व अन्य लोग लड़के घर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 2:05 AM

हंटरगंज : प्रखंड में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है. लड़की के पिता ने लड़के के पिता को बारात लाने से मना कर दिया, जबकि बारात निकलने की पूरी तैयार कर ली गयी थी. घर में बैंड-बाजा बज रहा था. बारात निकलने ही वाली थी कि लड़की के पिता व अन्य लोग लड़के घर पहुंचे अौर शादी करने से मना कर दिया.

यह मामला प्रखंड के पांडेयपुरा गेंजना नावाडीह का है. पांडेयपुरा गेंजना नावाडीह के पुत्र की शादी प्रतापपुर प्रखंड के कौरा राजपुर निवासी की पुत्री से होनी थी, लेकिन अचानक लड़की वालों ने शादी करने से इन्कार कर दिया. शादी से पूर्व तिलकोत्सव कार्यक्रम धूमधाम से किया गया था.
दोनों पक्ष के लोग शादी को लेकर काफी उत्साहित थे. जानकारी के अनुसार लड़के को मानसिक रूप से कमजोर बताकर शादी करने से इनकार किया गया. वहीं लड़का के पिता का कहना है कि लड़का-लड़की की पसंद के बाद ही शादी तय हुई थी. इस दौरान लड़की वालों का आना-जाना लगा रहा.
सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था, लेकिन अचानक बारात के दिन शादी से इन्कार करना समझ से परे है. वहीं लड़की वालों ने मन मुताबिक दहेज नहीं मिलने के कारण शादी तोड़ने का आरोप लगाया है, जबकि लड़का के पिता आज भी बिना शर्त शादी करने को तैयार हैं.
एक सप्ताह बीत जाने के बाद समस्या का समाधान नहीं होने पर लड़का के पिता ने थाना में शिकायत की. थाना प्रभारी से लड़का पक्ष के लोगों ने मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version