इटखोरी में जल्‍द खुलेगा फूड प्रोसेसिंग प्लांट : रणधीर सिंह

इटखोरी : कृषि एवं सहकारिता मंत्री रणधीर सिंह बुधवार को मां भद्रकाली मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने पूजा अर्चना की और उसके बाद संवाददाताओं के साथ बातचीत में कहा, चतरा में कोल्ड स्टोर तथा इटखोरी में कोल्ड रूम खोलने की स्वीकृति दे दी गई है. मंत्रिमंडल से पारित हो चुका है शीघ्र ही कार्य प्रारंभ होगा. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 9:06 PM

इटखोरी : कृषि एवं सहकारिता मंत्री रणधीर सिंह बुधवार को मां भद्रकाली मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने पूजा अर्चना की और उसके बाद संवाददाताओं के साथ बातचीत में कहा, चतरा में कोल्ड स्टोर तथा इटखोरी में कोल्ड रूम खोलने की स्वीकृति दे दी गई है.

मंत्रिमंडल से पारित हो चुका है शीघ्र ही कार्य प्रारंभ होगा. उन्होंने कहा इटखोरी में फूड प्रोसेसिंग प्लांट खोलने की योजना है जो प्रक्रिया में है उसे भी शीघ्र ही कैबिनेट से स्वीकृत करायेंगे.एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की इस साल राज्य में 14 लाख किसानों का कृषि बीमा किया गया है. पूरे राज्य में 46 कोल्ड रूम खोलने की योजना है. मंत्री के आगमन पर बीस सूत्री अध्यक्ष मृत्युंजय सिंह, रतन शर्मा, सुरेंद्र सिंह, सुरेश सिंह, गोपाल सिंह, युवा मोर्चा अध्यक्ष निरंजन कुमार सिंह आदि ने अभिवादन किया.

* माता की याद आई तो चला आया – अचानक भद्रकाली मंदिर आने पर मंत्री ने कहा की मैं मां भद्रकाली का परम भक्त हूं. जब भी माता की याद आती है चला आता हूं. मंत्री ने पंचमुखी हनुमान, सहस्त्रशिवलिंगम, विश्वकर्मा मंदिर व कीर्तन मंडली का भी दर्शन किया.

Next Article

Exit mobile version