महिला ने पति को किया पुलिस के हवाले

टंडवा : थाना क्षेत्र के नईपारम गांव निवासी नेहा देवी ने अपने पति को पुलिस के हवाले करते हुए स्थानीय थाना में उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है. थाना में दिये आवेदन में नेहा देवी ने पति पर प्रताड़ित करने तथा दूसरे युवती से संबंध रखने का आरोप लगाया है. नेहा ने बताया है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 19, 2018 3:58 AM

टंडवा : थाना क्षेत्र के नईपारम गांव निवासी नेहा देवी ने अपने पति को पुलिस के हवाले करते हुए स्थानीय थाना में उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है. थाना में दिये आवेदन में नेहा देवी ने पति पर प्रताड़ित करने तथा दूसरे युवती से संबंध रखने का आरोप लगाया है. नेहा ने बताया है कि उसकी शादी नईपारम गांव निवासी धनेश्वर राम के पुत्र पप्पू कुमार दास से वर्ष 2017 में हुई थी. उस वक्त उसके पिता ने एक बेलेरो व लगभग चार लाख रुपये नकद के अलावे कई समान दहेज में दिये थे.

शादी के कुछ दिन बाद ही पप्पू कुमार दास एक युवती के साथ फरार हो गया. काफी मुश्किल से उसे युवती के साथ हटिया (रांची) से पकड़ा गया. बाद में समझा बुझा कर मामला को खत्म कर लिया गया. नेहा ने पुलिस को बताया कि 16 मई को पप्पू ने बहाना बना कर हमें हमारी नानी के घर भेज दिया. उसी शाम को हजारीबाग के सुभाष नगर स्थित भाड़े के घर में अपने प्रेमिका को बुला लिया. सूचना मिलने के बाद मैं अपने परिजनों के साथ उक्त मकान में पहुंची. दोनों को कमरे में एक साथ देखा और अपने पति को पकड़ लिया. इधर, पुलिस कांड संख्या 86|18 के तहत मामला दर्ज कर महिला के पति को जेल भेज दिया है.

प्रताड़ित करने व दूसरी युवती से संबंध रखने का लगाया आरोप
वर्ष 2017 में हुई थी शादी
शादी के कुछ दिन बाद ही युवती के साथ भाग गया था पति

Next Article

Exit mobile version