सड़क मरम्मत के नाम पर की जा रही खानापूर्ति

चतरा : सिमरिया-हजारीबाग पथ एनएच 100 की मरम्मत के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है. सड़क पूरी तरह जर्जर हो चुकी है. इस सड़क पर दोपहिया वाहन चालकों को काफी परेशानी होती है. कोयला लदे वाहनों के चलने से सड़क उखड़ती जा रही है. एनएच विभाग सड़क की मरम्मत कर रहा है. एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2017 8:40 AM

चतरा : सिमरिया-हजारीबाग पथ एनएच 100 की मरम्मत के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है. सड़क पूरी तरह जर्जर हो चुकी है. इस सड़क पर दोपहिया वाहन चालकों को काफी परेशानी होती है. कोयला लदे वाहनों के चलने से सड़क उखड़ती जा रही है.

एनएच विभाग सड़क की मरम्मत कर रहा है. एक तरफ मरम्मत कार्य चल रहा है, तो वहीं दूसरी ओर सड़क उखड़ रही है. ग्रामीणों ने निर्माण कार्य में अनियमितता बरतने की शिकायत की है. हॉट मिक्सर प्लांट की जगह अलकतरा व छर्री भून कर सड़क की मरम्मत की जा रही है. यही वजह है कि मरम्मत का कार्य ठीक से नहीं हो रहा है. उक्त सड़क से हर रोज एक हजार से अधिक हाइवा आम्रपाली से कोयला लेकर बानादाग रेलवे साइडिंग आते-जाते हैं. सड़क खराब होने के कारण आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती है. ग्रामीणों ने उपायुक्त से सड़क मरम्मत कार्य की जांच कराने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version