गोमिया : सीआरपीएफ अफसरों पर गोली चलाने के आरोपी जवान को भेजा गया जेल

गोमिया : गोमिया प्रखंड अंतर्गत चतरोचट्टी थाना क्षेत्र के कुर्कनालो क्लस्टर में 10 दिसंबर की रात दो सीआरपीएफ अफसरों पर गोली चला कर हत्या के मामले में एक आरोपी जवान राजदीप सिंह को चतरोचट्टी पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर तेनुघाट जेल भेज दिया. वहीं एक अन्य आरोपी दीपेंद्र यादव का रांची के मेडिका में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2019 9:37 AM

गोमिया : गोमिया प्रखंड अंतर्गत चतरोचट्टी थाना क्षेत्र के कुर्कनालो क्लस्टर में 10 दिसंबर की रात दो सीआरपीएफ अफसरों पर गोली चला कर हत्या के मामले में एक आरोपी जवान राजदीप सिंह को चतरोचट्टी पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर तेनुघाट जेल भेज दिया. वहीं एक अन्य आरोपी दीपेंद्र यादव का रांची के मेडिका में इलाज किया जा रहा है.

इस संबंध में चतरोचट्टी थाना में कांड संख्या 25/19, भादवि की धारा 302, 307 एवं 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. चतरोचट्टी थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि चुनाव ड्यूटी के लिए सीआरपीएफ की कंपनी चतरोचट्टी आयी थी. सीआरपीएफ जवानों को कुर्कनालो मध्य विद्यालय के क्लस्टर में ठहराया गया था.

10 दिसंबर की रात कहा-सुनी के बाद आरोपी जवान राजदीप सिंह और दीपेंद्र यादव ने सहायक कमांडेंट साहुल हसन और एएसआइ पी भुईयां पर गोली चला दी थी. मौके पर दोनों की मौत हो गयी थी. वहीं एक जवान हरिश्चंद्र कोकोई के अलावा आरोपी जवान दीपेंद्र यादव घायल हो गया था. घायलों का इलाज रांची के मेडिका में चल रहा है. आरोपी जवान राजदीप सिंह को जेल भेजने से पूर्व बेरमो एसडीपीओ अंजनी अंजन और इंस्पेक्टर सुजीत कुमार के समक्ष प्रस्तुत किया गया.

Next Article

Exit mobile version