प्रतिमा लगाने को लेकर नगर निगम और झारखंड सांस्कृतिक मंच आमने-सामने

स्वामी विवेकानंद की आदमकद प्रतिमा लगाने की है मंच की योजना चास : चेकपोस्ट में गरगा नदी पुल के पास आदमकद प्रतिमा स्थापित करने को लेकर शनिवार को चास नगर निगम और झारखंड सांस्कृतिक मंच के सदस्य आमने-सामने आ गये. दोपहर में निगम की ओर से चेक पोस्ट में प्रतिमा लगाने को लेकर सर्वे किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 3:06 AM

स्वामी विवेकानंद की आदमकद प्रतिमा लगाने की है मंच की योजना

चास : चेकपोस्ट में गरगा नदी पुल के पास आदमकद प्रतिमा स्थापित करने को लेकर शनिवार को चास नगर निगम और झारखंड सांस्कृतिक मंच के सदस्य आमने-सामने आ गये. दोपहर में निगम की ओर से चेक पोस्ट में प्रतिमा लगाने को लेकर सर्वे किया जा रहा था. इसकी जानकारी मिलने पर मंच के सदस्य निगम कार्यालय पहुंचे और अपर नगर आयुक्त शशि प्रकाश झा से उनके कक्ष में मिले. कहा कि उक्त स्थल पर मंच की ओर से प्रतिमा स्थापित की जायेगी. साथ ही एक पत्र भी सौंपा.
इस संबंध में मंच के संरक्षक सह भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेंद्र महतो ने कहा कि मंच की ओर से गरगा पुल के पास स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा स्थापित करने को लेकर 28 सितंबर 2017 को भूमि पूजन किया गया था. प्रतिमा स्थापित करने की जानकारी जिला प्रशासन के अलावा मुख्यमंत्री तक को दी गयी है. मंच की ओर से प्रत्येक वर्ष 12 जनवरी को यहां कार्यक्रम भी आयोजित किया जाता है. मंच की ओर से यहां शीघ्र ही स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा स्थापित की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version