क्षेत्र में पांच दिनो ंसे पेयजलापूर्ति बाधित भटक रहे लाेग

चास : नगर निगम क्षेत्र में शुक्रवार को पांचवें दिन भी पेयजल आपूर्ति बाधित रही. लोगों को पानी के लिए भटकना पड़ा. गौरतलब हो कि बीते दिनों दामोदर नदी में फर्नेस ऑयल का बहाव होने से चास नगर निगम की ओर से वाटर ट्रीटमेंट प्लांट को बंद कर दिया गया था. इस कारण चास में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2019 2:22 AM

चास : नगर निगम क्षेत्र में शुक्रवार को पांचवें दिन भी पेयजल आपूर्ति बाधित रही. लोगों को पानी के लिए भटकना पड़ा. गौरतलब हो कि बीते दिनों दामोदर नदी में फर्नेस ऑयल का बहाव होने से चास नगर निगम की ओर से वाटर ट्रीटमेंट प्लांट को बंद कर दिया गया था. इस कारण चास में पेयजल आपूर्ति बाधित है.

निगम की ओर से इस दौरान कोई वैकल्पिक व्यवस्था भी नहीं की गयी है. इसके अलावा निगम क्षेत्र के अधिकांश सरकारी चापाकल मरम्मत के अभाव में बंद है. यही आलम डीप बोरिंग का भी है. अपर नगर आयुक्त शशि प्रकाश झा ने बताया कि फिलहाल दामोदर नदी के पानी में फर्नेस ऑयल का बहाव बंद हो गया है. वाटर ट्रीटमेंट प्लांट को चालू करने का निर्देश दिया गया है. पाइप लाइन शिफ्टिंग करने वाले संवेदक को काम शीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया गया है. ताकि शनिवार की देर शाम तक पेयजल आपूर्ति शुरू किया जा सके.

Next Article

Exit mobile version