अधिकारियों की समस्या का होगा समाधान : कुलस्ते

बोकारो : बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन (बोसा) का प्रतिनिधिमंडल गुरुवार देर शाम इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते से मिला. बोकारो निवास में हुई मुलाकात में बोसा के अध्यक्ष एके सिंह ने मंत्री को अधिकारियों की समस्याओं से अवगत कराया. एके सिंह ने कहा : अधिकारियों का पे रिविजन 01 जनवरी 2017 से लंबित है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 12, 2019 12:36 AM

बोकारो : बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन (बोसा) का प्रतिनिधिमंडल गुरुवार देर शाम इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते से मिला. बोकारो निवास में हुई मुलाकात में बोसा के अध्यक्ष एके सिंह ने मंत्री को अधिकारियों की समस्याओं से अवगत कराया.

एके सिंह ने कहा : अधिकारियों का पे रिविजन 01 जनवरी 2017 से लंबित है. पे-रिविजन से एफोर्डिबिलिटी क्लॉज के नियम को हटाया जाये. कहा : 2018-19 के पीआरपी की राशि का भुगतान नहीं हुआ है. इससे अधिकारी परेशान हैं.
श्री सिंह ने पेंशन व 2008-10 के जूनियर अधिकारियों के वेतन विसंगति का मामला भी उठाया. कहा : इन सभी समस्याओं पर लंबे अरसे से चर्चा हो रही है, लेकिन समाधान नहीं हुआ.
इस पर मंत्री श्री कुलस्ते ने अधिकारियों की सभी समस्याओं का समाधान करने की बात कही. कहा : अधिकारी सेल के उत्पादन व उत्पादकता के अहम किरदार निभाते हैं. समस्याओं का निराकरण कर अधिकारियों का मनोबल बढ़ाने का काम किया जायेगा. मौके पर महासचिव मनोज कुमार, रविभूषण, राजेश कुमार, पुष्पेंदू कुमार भारती व अन्य मौजूद थे.
इधर, बोकारो चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का प्रतिनिधिमंडल ने मंत्री से मुलाकात की. नेतृत्व संरक्षक सोहनलाल ने किया. चैंबर ने प्रस्तावित स्टील कलस्टर के काम को धरातल पर उतारने व बियाडा में स्टील आधारित उद्योग लगाने की मांग की. मौके पर सोहन लाल शर्मा, शिवहरी बंका, सिद्धार्थ पारख व अन्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version