रांची आ रहे मेकॉन के पूर्व डीजीएम की बोकारो में सड़क दुर्घटना में मौत

बोकारो : मेकॉन के पूर्व डीजीएम ब्रजकिशोर सिंह (65) की शनिवार को सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गयी. रांची आने के क्रम में बोकारो-रामगढ़ मुख्य मार्ग एनएच-23 पर उनकी स्कूटी ट्रक की चपेट में आ गयी. वियाडा कॉलोनी में रहने वाले ब्रज किशोर सिंह रांची जाने के लिए स्कूटी से स्टेशन जा रहे थे. इसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 2:09 PM

बोकारो : मेकॉन के पूर्व डीजीएम ब्रजकिशोर सिंह (65) की शनिवार को सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गयी. रांची आने के क्रम में बोकारो-रामगढ़ मुख्य मार्ग एनएच-23 पर उनकी स्कूटी ट्रक की चपेट में आ गयी. वियाडा कॉलोनी में रहने वाले ब्रज किशोर सिंह रांची जाने के लिए स्कूटी से स्टेशन जा रहे थे. इसी दौरान सुबह करीब साढ़े चार बजे दुर्घटना हो गयी.

इसे भी पढ़ें :मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, झारखंड के इन जिलों में जल्द शुरू होगी बारिश

बोकारो रेलवे स्टेशन मोड़ के रेलवे फाटक के पास ट्रक ने उनकी स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया. घटनास्थल पर ही उनकी मृत्यु हो गयी. वहीं, ट्रक ने स्कूटी को लगभग 200 मीटर तक घसीटा. स्कूटी के ट्रक में फंस जाने के कारण ट्रक बंद हो गया. इसके बाद ट्रक के चालक व खलासी वहां से भाग गये.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand : हजारीबाग में खाई में गिरा लोहा लदा ट्रक, चालक की मौत

घटना की सूचना मिलते ही बालीडीह पुलिस मौके पर पहुंची. स्कूटी व ट्रक को जब्त कर थाना ले गयी. ब्रज किशोर सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ट्रक चालक और खलासी की तलाश में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version