गार्डवाल से टकरायी बाइक 60 फीट खाई में गिरा युवक

गांधीनगर : गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बारीग्राम आंबेडकर चौक के समीप फुसरो-कथारा हीरक सड़क पर रविवार की शाम चार बजे एक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गार्डवाल से टकरा गयी. बाइक पर सवार आसिफ मलिक (22 वर्ष) सड़क से करीब 60 फीट नीचे खाई में जाकर गिरा. वह बुरी तरह जख्मी हो गया. बाइक भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2019 6:39 AM

गांधीनगर : गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बारीग्राम आंबेडकर चौक के समीप फुसरो-कथारा हीरक सड़क पर रविवार की शाम चार बजे एक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गार्डवाल से टकरा गयी.

बाइक पर सवार आसिफ मलिक (22 वर्ष) सड़क से करीब 60 फीट नीचे खाई में जाकर गिरा. वह बुरी तरह जख्मी हो गया. बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गयी. घटना के बाद राहगीरों ने किसी तरह आसिफ को खाई से बाहर निकाला और बेहोशी की हालत में सीसीएल केंद्रीय अस्पताल ढोरी पहुंचाया.
यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल आसिफ को बीजीएच रेफर कर दिया. चिकित्सकों के अनुसार युवक का पैर और हाथ फ्रैक्चर कर गया है. सिर में भी चोट लगी है. इधर, गांधीनगर थाना के एएसआइ पीएन सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और बाइक को कब्जे में ले लिया है.
रामगढ़ का रहने वाला है घायल युवक : घायल आसिफ मलिक रामगढ़ के चैनपुर का रहने वाला है. वह रविवार को कुरपनिया अपने फूफा मो अजीब के घर आया था. शाम में बाइक लेकर वह घूमने के लिए निकला था.

Next Article

Exit mobile version