पानी के लिए जाना पड़ता है दूसरा मोहल्ला

अप्रैल में ही शुरू हो गयी पेयजल की किल्लत चास : चास में अप्रैल में ही पेयजल की संकट शुरू हो गयी है. निगम क्षेत्र के वार्ड-15 व 16 के मो राजा, नैयर अफजल, मो पिंटू, आदिल शाहिल, मो सोनू ने बताया कि यहां गर्मी शुरू होते ही पेयजल की किल्लत बढ़ गयी है. चापाकल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2019 1:33 AM

अप्रैल में ही शुरू हो गयी पेयजल की किल्लत

चास : चास में अप्रैल में ही पेयजल की संकट शुरू हो गयी है. निगम क्षेत्र के वार्ड-15 व 16 के मो राजा, नैयर अफजल, मो पिंटू, आदिल शाहिल, मो सोनू ने बताया कि यहां गर्मी शुरू होते ही पेयजल की किल्लत बढ़ गयी है. चापाकल से पानी आना बंद हो गया है. दोनों वार्ड में निगम की ओर से पेयजलापूर्ति योजना के तहत पाइप लाइन का विस्तार भी नहीं किया गया है. इस कारण सप्लाई पानी भी नहीं मिल रहा है. बताया कि जहां तक पाइप लाइन किया गया है, वहां तक सप्लाई पानी पहुंचता ही नहीं है. जब तक लोग 10-12 बाल्टी पानी भरते हैं, तब तक पानी बंद हो जाता है.
इन दो वार्डों में रहते हैं 10 हजार से अधिक लोग : हैदर अली, मुकेश कुमार, दीपक कुमार, संजय सिंह, मो आलम, मो जाफर, मो रेहान, मो शाहिल ने बताया कि इन क्षेत्रों में अंसारी मोहल्ला, मुस्लिम मोहल्ला, बाउरी टोला, स्वर्णकार मोहल्ला, सेकारा कुल्ही, महतो टोला, बांध धार, मोदक मोहल्ला सहित अन्य मुहल्ले के हजारों लोग साइकिल व ठेला में डिब्बा लेकर अहले सुबह ही निकल पड़ते हैं. दूसरे मोहल्ला के चापाकल से पानी भरते हैं. यहां भी अगर पानी नहीं मिलता है या फिर लंबी लाइन रहती है तो लोग पानी भरने के बोकारो स्टील सिटी में जाते हैं.

Next Article

Exit mobile version