सड़क दुर्घटनाओं को लेकर तीन वाहन चालकों पर मामला दर्ज

बोकारो : बालीडीह थाना क्षेत्र के नरकरा निवासी सुशीला देवी के बयान पर मंगलवार को बालीडीह थाना में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है. दुर्घटना महिला पोलिटेक्निक कॉलेज के पास नौ मार्च को हुई थी. कहा कि बाइक से वह और उनका पति बिरसा मांझी जा रहे थे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 13, 2019 6:29 AM

बोकारो : बालीडीह थाना क्षेत्र के नरकरा निवासी सुशीला देवी के बयान पर मंगलवार को बालीडीह थाना में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है. दुर्घटना महिला पोलिटेक्निक कॉलेज के पास नौ मार्च को हुई थी. कहा कि बाइक से वह और उनका पति बिरसा मांझी जा रहे थे. उक्त वाहन की टक्कर से उनके पति की मौत हो गयी थी.

कसमार के मुरूहुलसुढ़ी निवासी विपिन कुमार जायसवाल ने बालीडीह थाना में सड़क दुर्घटना के एक मामले में स्कूटी (जेएच 09 एएच-4317) चालक के खिलाफ केस किया है. 20 फरवरी को जरीडीह-करहरिया रोड में उक्त स्कूटी की चपेट में आकर उसका पुत्र राजा उर्फ राजकुमार जायसवाल गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. बीजीएच में इलाज के दौरान 24 फरवरी को उसकी मौत हो गयी थी.
चास के कुलदीप टॉकीज गली निवासी हरि प्रसाद अग्रवाल के आवेदन पर बीएस सिटी थाना में मंगलवार को सड़क दुर्घटना का एक मामला दर्ज किया गया है. इसमें अज्ञात वैन के चालक को अभियुक्त बनाया गया है. दुर्घटना आठ मार्च को हवाई अड्डा के निकट मुख्य सड़क पर हुई थी. रात के समय श्री अग्रवाल का पुत्र योगेश अग्रवाल (30 वर्ष) अपनी बाइक से नया मोड़ से घर लौट रहा था. इसी दौरान वैन चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए योगेश की बाइक को धक्का मार दिया और भाग गया. गंभीर स्थिति में योगेश को बीजीएच में भरती कराया गया था. अगले दिन उनकी मौत हो गयी थी.

Next Article

Exit mobile version