रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर डेढ़ लाख की ठगी

बोकारो : सेक्टर चार इ, सर्कस मैदान झोंपड़ी निवासी दिनेश कुमार की शिकायतवाद पर स्थानीय सेक्टर छह थाना में गुरुवार को ठगी का मामला दर्ज किया गया है. मामले में सेक्टर चार ए आवास संख्या 1040 निवासी निर्मला कुमारी व लाल मोहन चौधरी को अभियुक्त बनाया गया है. दिनेश के अनुसार, अभियुक्तों से उनकी पुरानी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 8, 2019 4:25 AM

बोकारो : सेक्टर चार इ, सर्कस मैदान झोंपड़ी निवासी दिनेश कुमार की शिकायतवाद पर स्थानीय सेक्टर छह थाना में गुरुवार को ठगी का मामला दर्ज किया गया है. मामले में सेक्टर चार ए आवास संख्या 1040 निवासी निर्मला कुमारी व लाल मोहन चौधरी को अभियुक्त बनाया गया है. दिनेश के अनुसार, अभियुक्तों से उनकी पुरानी जान-पहचान थी. कुछ समय बाद निर्मला कुमारी की नौकरी रेलवे में लग गयी.

नौकरी लगने के बाद अभियुक्तों ने रेलवे के ग्रुप डी पद पर नौकरी लगाने का झांसा देकर तीन लाख रुपये की मांग की. डेढ़ लाख रुपया पहले और डेढ़ लाख रुपया नौकरी ज्वाइन करने के बाद देने की बात हुई. सूचक ने अभियुक्तों की बात में आकर उसके अकाउंट में डेढ़ लाख रुपया ट्रांसफर किया. निर्धारित समय के बाद भी जब नौकरी नहीं मिली, तो अभियुक्तों पर रुपया वापस करने का दबाव बनाया. अभियुक्तों ने रुपया वापस करने से इन्कार कर दिया. इसके बाद शिकायतवाद अदालत में दर्ज करायी गयी थी. मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version