बोकारो : अधिकारियों के मान-सम्मान की लड़ाई : एके सिंह

बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन के काउंसिल की बैठक सेक्टर चार कार्यालय में आज काला बैलून उड़ा कर करेंगे विरोध प्रदर्शन बोकारो : बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन के काउंसिल की बैठक शनिवार को सेक्टर चार एफ स्थित कार्यालय में हुई. इसमें 20 जनवरी से होने वाले विरोध प्रदर्शन पर चर्चा की गयी. बैठक में सभी ऑफिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2019 2:38 AM
बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन के काउंसिल की बैठक
सेक्टर चार कार्यालय में आज काला बैलून उड़ा कर करेंगे विरोध प्रदर्शन
बोकारो : बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन के काउंसिल की बैठक शनिवार को सेक्टर चार एफ स्थित कार्यालय में हुई. इसमें 20 जनवरी से होने वाले विरोध प्रदर्शन पर चर्चा की गयी. बैठक में सभी ऑफिस बेयसर्स व जोनल रिप्रेजेंटेटिव को अलग-अलग जिम्मेवारी सौंपी गयी. बोसा अध्यक्ष एके सिंह ने कहा : यह अधिकारियों के मान-सम्मान की लड़ाई है. बोकारो स्टील प्लांट मुश्किल दौर के बाद फिर से बेहतर कर रहा है.
यह सब यहां के अधिकारियों व कर्मचारियों के कड़ी मेहनत का नतीजा है. सरकार अभी भी बोकारो व सेल के अधिकारियों को सभी लाभ से वंचित रखे हुए है. वेज रिवीजन व पेंशन को अभी तक न लागू करना सच में दुर्भाग्यपूर्ण है. बैठक में आंदोलन को कम्रबद्ध तरीके से करने का निर्णय लिया गया. बोसा महासचिव मनोज कुमार ने विरोध प्रदर्शन की जानकारी दी.
कहा : सातवां पे कमीशन बिना किसी अफोर्डबिलिटी क्लॉज के देश भर में लागू कर दिया गया. पीएसयू के साथ सौतेला व्यवहार हो रहा है. उप महासचिव रवि भूषण, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार, संयुक्त कोषाध्यक्ष पुष्पेंदू, रवि भारद्वाज, प्रांशु चौधरी, आदित्य दुबे, रंजीत कुमार, एससी महतो सहित अन्य जोनल प्रतिनिधि भी मौजूद थे.
बोसा का क्रमबद्ध आंदोलन
20.01.2019 (रविवार) : दोपहर एक बजे एसोसिएशन कार्यालय सेक्टर चार में काला बैलून उडाकर विरोध प्रदर्शन.
27.01.2019 (रविवार): दोपहर एक बजे एसोसिएशन कार्यालय सेक्टर चार से पैदल मार्च कर सांसद को वेज रिवीजन नही होने पर नोटा पर वोट से अवगत.
31.01.19 से 02.02.19 : शाम को ऑफिस के बाद 5:30 बजे से गांधी चौक पे सत्याग्रह किया जाएगा.
03.02.2019 (रविवार) : दोपहर एक बजे पैदल मार्च के दूसरे दौर में किसी दूसरे रूट के माध्यम से दोबारा सांसद या विधायक को नोटा से अवगत करायेंगे.

Next Article

Exit mobile version