चास : ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

चास : जोधाडीह मोड़ पर शनिवार को एक ट्रेलर की चपेट में आने से सोलागीडीह निवासी बाइक सवार अनिवाश कुमार (28) की मौत हो गयी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अनिवाश चंदनकियारी की ओर से आ रहा था. इसी दौरान धनबाद की ओर से ट्रेलर (पीबी13एक्स-8755) जोधाडीह मोड़ की ओर आ रहा था. बाइक सवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 23, 2018 9:29 AM
चास : जोधाडीह मोड़ पर शनिवार को एक ट्रेलर की चपेट में आने से सोलागीडीह निवासी बाइक सवार अनिवाश कुमार (28) की मौत हो गयी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अनिवाश चंदनकियारी की ओर से आ रहा था. इसी दौरान धनबाद की ओर से ट्रेलर (पीबी13एक्स-8755) जोधाडीह मोड़ की ओर आ रहा था. बाइक सवार को वाहन नहीं दिखा, जिससे वह उसकी चपेट में आ गया. ट्रेलर चालक ने वाहन रोक दिया, लेकिन इससे बाइक सवार के सिर पर गंभीर चोट लगी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. मृतक युवक रंजू महतो का पुत्र है.
सूचना मिलते ही चास पुलिस पहुंची. दोनों वाहनों को जब्त कर लिया. पुलिस ने युवक के शव को चास के एक निजी अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजन अस्पताल पहुंचे. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. सगे-संबंधी परिजनों को सांत्वना दे रहे थे.

Next Article

Exit mobile version