कर्रा से 50 हजार के इनामी दो उग्रवादी गिरफ्तार

रांची/खूंटी : कर्रा में पुलिस ने पीएलएफआइ के दो उग्रवादी लखन गोप उर्फ जितेंद्र (बकसपुर, किनूटोली निवासी) एवं बरना बाखला (हेसला निवासी) को गिरफ्तार किया. दोनों 50-50 हजार रुपये के इनामी उग्रवादी हैं. पुलिस ने दोनों के पास से चोरी की एक हीरो होंडा करिज्मा मोटरसाइकिल, चार मोबाइल, लेवी के 1500 रुपये व सिम जब्त […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2017 5:52 AM
रांची/खूंटी : कर्रा में पुलिस ने पीएलएफआइ के दो उग्रवादी लखन गोप उर्फ जितेंद्र (बकसपुर, किनूटोली निवासी) एवं बरना बाखला (हेसला निवासी) को गिरफ्तार किया. दोनों 50-50 हजार रुपये के इनामी उग्रवादी हैं. पुलिस ने दोनों के पास से चोरी की एक हीरो होंडा करिज्मा मोटरसाइकिल, चार मोबाइल, लेवी के 1500 रुपये व सिम जब्त किये हैं.
एसपी अश्वनि कुमार सिन्हा ने खूंटी में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी.उन्होंने बताया कि मंगलवार की सुबह सूचना मिली थी कि पीएलएफआइ के सबजोनल कमांडर तिलकेश्वर गोप दस्ते के लखन गोप व बरना बाखला लेवी की राशि के लिए धमकी देकर कर्रा के बकसपुर की ओर मोटरसाइकिल से जा रहे हैं. इस सूचना पर उन्होंने एक टीम का गठन कर कर्रा भेजा.
टीम में एएसपी अभियान अनुराग राज, एसडीपीओ रणवीर सिंह, पुनि विश्वनाथ सिंह, कर्रा थाना प्रभारी उदय गुप्ता व सअनि सत्येंद्र सिंह को शामिल किया गया. टीम ने किनूटोली से बकसपुर जानेवाली कच्ची सड़क पर एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को आते देख रुकने का इशारा किया. पुलिस को देखते ही दोनों मोटरसाइकिल छोड़ कर भागने लगे. पुलिस ने खदेड़ कर दोनों को पकड़ा. पूछताछ के दौरान दोनों की पहचान उजागर होने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया.

Next Article

Exit mobile version