चार सदस्य गिरफ्तार

खूंटी : कर्रा पुलिस ने मंगलवार को झारखंड आदिवासी सहयोगी द रियल टाइगर गिरोह के चार अपराधियों को गिरफ्तार किया. इनमें बुधराम तिर्की, अनूप तिग्गा, मसीस दास तिग्गा व प्रकाश टोप्पो शामिल हैं. इनके पास से पुलिस ने लेवी मांगने में प्रयुक्त पांच मोबाइल, दो सिम कार्ड व एक चाकू, एक दाैली, हॉकी स्टिक बरामद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2017 7:47 AM
खूंटी : कर्रा पुलिस ने मंगलवार को झारखंड आदिवासी सहयोगी द रियल टाइगर गिरोह के चार अपराधियों को गिरफ्तार किया. इनमें बुधराम तिर्की, अनूप तिग्गा, मसीस दास तिग्गा व प्रकाश टोप्पो शामिल हैं. इनके पास से पुलिस ने लेवी मांगने में प्रयुक्त पांच मोबाइल, दो सिम कार्ड व एक चाकू, एक दाैली, हॉकी स्टिक बरामद किया है.
प्रति पुल तीन लाख रुपये मांगी थी लेवी : गिरोह के अपराधियों ने 20 फरवरी को लोधमा-कर्रा के बीच छह पुल का निर्माण करा रही गंगा कंस्ट्रक्शन कंपनी के संवेदक से प्रति पुल के हिसाब से तीन लाख रुपये की लेवी की मांग मोबाइल नंबर 7295884991 व 7762081376 से की थी. इस बाबत संवेदक ने उसी दिन शाम को कर्रा थाना में मामला दर्ज कराया था.
सूचना पर एसपी ने बनायी छापेमारी टीम : एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा को सूचना मिली कि कर्रा के चलडांडू गांव के पांच अपराधियों ने झारखंड आदिवासी सहयोगी द रियल टाइगर नामक गिरोह का निर्माण किया है.
इस गिरोह ने संवेदक से लेवी की मांग की है. इस सूचना के आधार पर एसपी ने एक टीम गठित की. टीम में कर्रा थानेदार उदय कुमार गुप्ता, सअनि फिलिप कुजूर व जवाहर चौधरी तथा पुलिस बल शामिल थे. एसपी के निर्देश पर मंगलवार को टीम ने पुल निर्माण स्थल के बगल में छाता नदी के समीप छापेमारी कर उक्त चारों अपराधियों को गिरफ्तार किया. एसपी ने कहा कि गिरोह में बचा एकमात्र अपराधी भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा.

Next Article

Exit mobile version